चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य, 16 साल का हूँ | मुझे कार्टून बनाना और कोडिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास XI में पढ़ता हूँ | यह ब्लॉग 15 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट मेरे इस ब्लॉग पर शेयर करता हूँ ।

Sunday, February 11, 2018

My first canvas painting

Chaitanya - Mom, how is my first canvas painting ?
Mamma - Very nice....But these two BIG BIRDS ???? I mean they are CUTE but ...they are too big.... Vaise bahut sweet bhi hain ... but they look odd 🤔
Chaitanya - Oh ! these two in top right ????? They are EAGLES 😎😎
Mamma - Hunnnn ( and thinking that....Kya Ajab-Gajab imagination hai 
 

🙃

5 comments:

गगन शर्मा, कुछ अलग सा said...

सदा स्वस्थ व प्रसन्न रहो, खूब उन्नति करो !

डॉ. मोनिका शर्मा said...

आभार आपका | स्नेहाशीष बना रहे

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' said...

आपकी इस प्रविष्टि् के लिंक की चर्चा कल शनिवार (17-02-2017) को "कूटनीति की बात" (चर्चा अंक-2883) पर भी होगी।
--
चर्चा मंच पर पूरी पोस्ट नहीं दी जाती है बल्कि आपकी पोस्ट का लिंक या लिंक के साथ पोस्ट का महत्वपूर्ण अंश दिया जाता है।
जिससे कि पाठक उत्सुकता के साथ आपके ब्लॉग पर आपकी पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए जाये।
--
हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
सादर...!
डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

डॉ. मोनिका शर्मा said...

आभार आपका

Unknown said...

बहुत सुंदर प्रिय चैतन्य

Post a Comment