चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य, 16 साल का हूँ | मुझे कार्टून बनाना और कोडिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास XI में पढ़ता हूँ | यह ब्लॉग 15 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट मेरे इस ब्लॉग पर शेयर करता हूँ ।

Tuesday, September 6, 2011

मेरा नया लुक ..... !

बड़े लम्बे समय बाद मेरा हेयरस्टाइल  बदला है |   लम्बे बाल गायब हो गए हैं और यह है मेरा नया लुक ..... !
अब नहीं है ये लहराते बाल :)


न्यू लुक..... 





आजकल ऐसा दिखता हूँ ......

कैसा लगा आप सबको  मेरा नया लुक...... :)

52 comments:

SANDEEP PANWAR said...

जबरदस्त प्यारा फ़ोटॊ बिल्कुल पवित्र के जैसा।

मदन शर्मा said...

बहुत सुन्दर फोटो है! इश्वर से दुवा है की आपकी आत्मा भी इतनी ही सुन्दर हो !!!

सुज्ञ said...

एक दम हीरो हमारा चैतन्य!!

Patali-The-Village said...

एक दम हीरो जैसा।

आनन्द विश्वास said...

चैतन्य,
बालों से नहीं ' मन ' से व्यतित्व में
निखार आता है, और वह तुम्हारे पास है.
अच्छा लगा, मिलते रहा करो.
आनन्द विश्वास.

Sapna Nigam ( mitanigoth.blogspot.com ) said...

लम्बे बालों को खोना था,
इक न इक दिन ये होना था,
हुआ....

चलो सर से कुछ बोझ तो कम हुआ,स्मार्ट ब्वाय.

केवल राम said...

आपके क्या कहने .....वाह वाह कर उठा मन ....जितना सुंदर आपका चेहरा और हेयरस्टाइल है उससे कहीं सुंदर हो आपका मन और आपका कर्म बनाये आपको महान.....!

Rakesh Kumar said...

वाह! आप तो बिलकुल बदले से बदले नजर आ रहे हैं,चैतन्य जी.

सर में गर्मी से कुछ तो निजात मिली होगी न.
कभी कभी,दही से और कभी मुल्तानी मिटटी से भी सिर धो लिया करो.ठंडक मिलेगी और बाल भी चमकदार होंगें.

मम्मी से कहना नहलाकर एक काला टीका भी चहरे पर लगा दे.

Shah Nawaz said...

अरे वाह! यह लुक तो बहुत कूल है...

Yashwant R. B. Mathur said...

एकदम हीरो लग रहा है मेरा दोस्त...क्या बात है :)

Coral said...

Smart.... Hiro Cute :)

Rashmi Swaroop said...

whooooo... ab to aur bhi dashing lag rahe ho dear... :)great!

अजय कुमार झा said...

अमां डेडली लुक है भाई ...कमाल है धमाल है हीरो हीरा लाल ..चैतन्य प्यारे ।खुश रहो ..

संजय भास्‍कर said...

कमाल है...जबरदस्त

संजय भास्‍कर said...

SMART SMART SMART.....VERY SMART

Kailash Sharma said...

Very cool look.

Er. सत्यम शिवम said...

ab to aur v cute lag rahe ho chaitnay........very cool look....enjoy:)

प्रवीण पाण्डेय said...

अब तो और भी प्यारे लग रहे हैं आप, चेहरा खिला खिला है।

दर्शन कौर धनोय said...

अरे याल , ५0 साल पहले क्यों नहीं पैदा हुए ....हूऊऊऊउ पूऊऊऊउ पुछु ..किस माई स्वीट-हार्ड ..

नीरज द्विवेदी said...

Handsome Dude ...

रेखा said...

चैतन्य , आप तो एकदम से अलग हट के दिख रहे हो .......स्मार्ट ...बिलकुल हीरो टाइप

Anonymous said...

Rocking !!

गगन शर्मा, कुछ अलग सा said...

बहुत सुंदर, सदा खुश रहो

Dr. Zakir Ali Rajnish said...

झकास लुक।
इश्‍टाइल मारतियां।
------
ब्‍लॉग समीक्षा की 32वीं कड़ी..
पैसे बरसाने वाला भूत...

डॉ टी एस दराल said...

अरे वाह ! आप तो बिल्कुल आमिर खान लग रहे हो ।

विभूति" said...

handsome lag rahe hai....

Roshi said...

kali kaki badki se jaiseeee chand nikal aaya hai.......

Anand Rathore said...

god bless you darling..nazar na lage...

Archana Chaoji said...

ओएएSSSSSSSSSS हीरोooooooo...पूरे अगस्त मस्ती की है और अब सितम्बर आ गया है ..पढ़ाई-वढ़ाई करनी है या नहीं ? लगतए तो वैसे भी स्मार्ट थे ,पर अब इस लुक में इंटेलीजेंट ज्यादा ही लग रहे हो ...स्नेहाशशीष..

G.N.SHAW said...

chaitany मै सोंचता था की आप के बाल बड़े क्यों है ? शायद मन्नत होगी ! ऐसा ही जन पड़ा ! खैर अब सिर के बोझ कम हो गए है और आप को चुटिया की भी जरुरत नहीं है ! मेरे बाल तो बचपन में पांच वर्ष बाद कटे थे और मेरी मम्मी चोटी करती थी ! बिलकुल लड़कियों जैसी ! अब आप की तस्वीर मनोहारी है !

Maheshwari kaneri said...

सुन्दर और स्मार्ट लग रहे हो चैतन्य कही नजर न लगे मम्मी से कहो एक काला टीका लगादें...शुभकामनाएं....

रुनझुन said...

Rocking!!!

वीरेंद्र सिंह said...

चैतन्य के लिए ........एक पुरानी क़व्वाली की दो पंक्तियाँ.....

सूरत पे माशा अल्लाह वो नूर है अभी से!
(और जब बड़े हो जाओगे तब)
तड़फेगें दिल हज़ारों गुजरोगे जिस गली से!

VIJAY PAL KURDIYA said...

फिल्मो के सारे हिरो , आपके आगे हे जीरो ॥ Nice .......

Anonymous said...

cool dude;)

गणपति बाप्पा आपकी सारी बाधाएं दूर करे.

Chaitanya said...

बहुत अच्छा है तस्बीर ! थोडा खोने से ज्यादा आना है ! How old are you ? Glad to know you have a blog so earlier!

Mirchi Namak said...

काश मैं भी इतना स्मार्ट होता खैर कोई बात नही आप तो हो smile please.

मनीष said...

nice look...
but
लम्बे बालो में ज्यादा स्मार्ट लग रहो हो दोस्त...

Dr Varsha Singh said...

How Sweet...
How Cute ......
How Gorgeous ....

Anonymous said...

I like your new look, very much. I like short hair and think it looks smart.

abhi said...

अरे हीरो..कैसा है?????
यार बड़े दिन बाद तुम्हारे ब्लॉग पे आया...सॉरी बडी :)

खतरनाक लुक है...एकदम हीरो टाइप :)

Dr. Zakir Ali Rajnish said...

आजकल इतना सन्‍नाटा क्‍यों पसरा हुआ है? लगता है इग्‍जाम की तैयारी चल रही है?
------
कब तक ढ़ोना है मम्‍मी, यह बस्‍ते का भार?
आओ लल्‍लू, आओ पलल्‍लू, सुनलो नई कहानी।

Neelkamal Vaishnaw said...

Very nice u look so cute
आपको अग्रिम हिंदी दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. हमारी "मातृ भाषा" का दिन है तो आज से हम संकल्प करें की हम हमेशा इसकी मान रखेंगें...
आप भी मेरे ब्लाग पर आये और मुझे अपने ब्लागर साथी बनने का मौका दे मुझे ज्वाइन करके या फालो करके आप निचे लिंक में क्लिक करके मेरे ब्लाग्स में पहुच जायेंगे जरुर आये और मेरे रचना पर अपने स्नेह जरुर दर्शाए..
MADHUR VAANI कृपया यहाँ चटका लगाये
BINDAAS_BAATEN कृपया यहाँ चटका लगाये
MITRA-MADHUR कृपया यहाँ चटका लगाये

rajendra yadav said...

kya khoob lagte ho dost

दीनदयाल शर्मा said...
This comment has been removed by the author.
दीनदयाल शर्मा said...
This comment has been removed by the author.
दीनदयाल शर्मा said...

प्रिय चैतन्य की सुन्दर हेअर स्टाइल के लिए बधाई..
एकदम हीरो...इसे बचपन ब्लॉग पर भी लगाया है जरुर देखें..
www.http://taabardunia.blogspot.com

Dr (Miss) Sharad Singh said...

Hi Buddy !
You looking very smart and charming in your new hair-style.

Ram Swaroop Verma said...

नज्रर नही हटती हाय क्या कंरू ।
अतिसुन्दर स्नेह ।

Chaitanyaa Sharma said...

Aap sake pyare comments ke liye bahut bahut Abhar ...Thank you

Vivek Jain said...

You were cute and now with your new hairstyle, you remain the same, CUTE.....
विवेक जैन vivj2000.blogspot.com

Unknown said...

बहुत ही प्यारा लुक ....ईश्वर से प्रार्थना है कि मन और तन दोनों से सदा सुन्दर बने रहें...शुभ कामनाएं और ढेर सा दुलार..

Post a Comment