चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास V में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Friday, March 22, 2013

कभी ना भूलें भगत,सुखदेव और राजगुरु को



विनम्र नमन ....


हम उनके बलिदान को कभी ना भूलें  ...शहीद दिवस पर विनम्र नमन 

12 comments:

राजन said...

सही कहा बच्चे ।
आज भले ही देश के बच्चों को केवल गाँधीजी का ही नाम ज्यादा रटाया जाता हो पर इससे हमारे लिए इन अमर बलिदानियों का महत्तव कम नहीं हो जाता ।

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) said...

प्रभावशाली ,
जारी रहें।

शुभकामना !!!

आर्यावर्त

आर्यावर्त में समाचार और आलेख प्रकाशन के लिए सीधे संपादक को editor.aaryaavart@gmail.com पर मेल करें।

अरुन शर्मा 'अनन्त' said...

आपकी इस प्रविष्टी की चर्चा कल रविवार (24-03-2013) के चर्चा मंच 1193 पर भी होगी. सूचनार्थ

ताऊ रामपुरिया said...

देशभक्त इन्हें कभी नही भूल सकते, काबिले तारीफ़ पोस्ट.

रामराम.

Reena Maurya said...

शहीदों को विनम्र श्रद्धांजलि ...

प्रवीण पाण्डेय said...

शहीदों को नमन..

दिगम्बर नासवा said...

वीरों को नमन ... उनको कभी न भूलें ..

Anita (अनिता) said...

शहीदों को नमन!
आप जैसे बच्चों से ऐसी ही उम्मीदें हैं चैतन्य! बहुत अच्छा काम किया आपने!:-)
ढेर सारे प्यार के साथ..
God Bless!!!

काजल कुमार Kajal Kumar said...

:)

Pratibha Verma said...

शत - शत नमन ऐसे वीरों को !!!
पधारें " चाँद से करती हूँ बातें "

Sawai Singh Rajpurohit said...

शहीदों को शत - शत नमन.....

प्रतिभा सक्सेना said...

चैतन्य ,
तुम सच में बहुत अच्छे बच्चे हो-अभी से विचारशील और सचेत हो.खूब प्रसन्न रहो,मुझे विश्वास है कि तुम सदा उन्नति करोगे .हमारा प्यार लेना !

Post a Comment

There was an error in this gadget