चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास V में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Thursday, April 18, 2013

राम हमारे अपने से

आप सभी को रामनवमी के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनायें | हम सब पर प्रभु राम की कृपा बनी रहे | 

रामजी  को नमन
आ की मात्रा सीखी,  राम लिखना आया :)

18 comments:

Archana said...

वाह! जय श्री राम ....

Amit Srivastava said...

चैतन्य के हृदय में राम सदैव चैतन्य रहे ।

रविकर said...

आपकी उत्कृष्ट प्रस्तुति शुक्रवारीय चर्चा मंच पर ।।

स्वप्न मञ्जूषा said...

वाह वाह !
बहुत ही सुन्दर चित्र बनाया है श्री रामचन्द्र जी का।
खूब ढेर सारा आशीर्वाद !
हैपी रामनवमी !

प्रवीण पाण्डेय said...

आपको भी बहुत स्नेह चैतन्य..सुन्दर चित्र..राम नाम सुख देने वाला है।

काजल कुमार Kajal Kumar said...

आपको भी शुीाकामनाएं. चित्र भी बहुत सुंदर बनाया है. :-)

Ranjana Verma said...

बहुत सुंदर रामजी का चित्र .....हैप्पी रामनवमी चैतन्य बेटा.

सुज्ञ said...

राम के आदर्शों के प्रति हमारा बहुमान अक्षय अखण्डित रहे, और वे गुण, आदर्श स्थिति में हमारा मार्गदर्शन करते रहे……

इसी तरह प्रेरणाओं से अपना जीवन सुरभित करते जाओ, चैतन्य!!

राम नवमी पर अनंत आशीष सह शुभकामनाएँ

abhi said...

tumko bhi raamnavmi ki shubhkaamnayen!
photo to din ba din achha banate jaa rahe ho :)

संगीता स्वरुप ( गीत ) said...

बहुत सुंदर चित्र .... जय श्री राम

ताऊ रामपुरिया said...

राम ही राम भाई, चित्र बहुत सुंदर बनाया.

रामराम.

डॉ शिखा कौशिक ''नूतन '' said...

जय श्री राम ....राम नवमी की शुभकामनाएँ

Kailash Sharma said...

वाह बहुत सुन्दर..

जय श्री राम
शत शत प्रणाम
करो कल्याण.

**राम नवमी की हार्दिक मंगलकामनायें**

कालीपद प्रसाद said...

बहुत सुन्दर-राम नवमी की शुभकामनाएँ
latest post तुम अनन्त

सरिता भाटिया said...

तेरे मन में राम [श्री अनूप जलोटा ]

कविता रावत said...

श्रीरामजी का सुंदरचित्र ..रामनवमी की हार्दिक शुभकामनायें..

G.N.SHAW said...

जय श्री राम |

डॉ. मोनिका शर्मा said...

चैतन्य को दिए स्नेह और शुभकामनाओं के लिए आभार

Post a Comment

There was an error in this gadget