चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास V में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Sunday, October 27, 2013

छुट्टियों के रंग

आज मेरे तीन ड्राइंग देखिये ।  इन दिनों छुट्टियाँ चल रही हैं इसलिए रंगों से खेलने का टाइम  मिल रहा है । स्कूल डेज़  में तो सारा समय होमवर्क करने में निकल जाता है । कलरिंग के बाद अब मैंने खुद ड्राइंग बनाना शुरू किया है, कैसा है :) 









14 comments:

प्रवीण पाण्डेय said...

अभी तो केवल पटाखे बनाने थे, उन्हें जलाने का काम दीवाली के दिन करना था।

vibha rani Shrivastava said...

बहुत सुन्दर
उज्जल भविष्य हो
एक मेरी भी तस्वीर बनाओ ना
जग जग जिओ

नीलिमा शर्मा said...

कल का मकबूल फ़िदा हुसैन ...जियो मेरे लाल

राजीव कुमार झा said...

अरे वाह ! इत्ते सुंदर चित्र .
इस पोस्ट की चर्चा, मंगलवार, दिनांक :-29/10/2013 को "हिंदी ब्लॉगर्स चौपाल {चर्चामंच}" चर्चा अंक -36 पर.
आप भी पधारें, सादर ....राजीव कुमार झा

Anupama Tripathi said...

सुंदर रंग छुट्टियों के .....!!

Akshitaa Yadav said...

Wow..nice..congts.

Kaushal Lal said...

वाह सुंदर !!!!!

कालीपद प्रसाद said...

छुट्टियों सदुपोयोग ,बहुत सुन्दर ,दिवाली है फुलझड़ी भी बनाइये !
नई पोस्ट सपना और मैं (नायिका )

अनुपमा पाठक said...

Colors of joy!!!
Beautiful!

दिगम्बर नासवा said...

मस्त पटाखे ...

Suman said...

तीनों ड्राईंग बहुत सुन्दर है :)

ताऊ रामपुरिया said...

एक कुशल चित्रकार की झलक दिखाई दे रही है, बहुत शुभकामनाएं.

रामराम.

lori ali said...

happy Diwali babu!

आशीष भाई said...

वाह मेरे भाई , बहुत बढ़िया व शानदार ...धन्यवाद

Post a Comment

There was an error in this gadget