चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास IV में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Friday, December 6, 2013

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा

ये तीन रंग हर भारतवासी  के मन में बसते हैं ।  हमारा तिरंगा सदा लहराता रहे । 



प्यारा तिरंगा 


13 comments:

Digamber Naswa said...

जबरदस्त ... जय हिंद ...

रविकर said...

बढ़िया प्रस्तुति-
आभार

Dr.NISHA MAHARANA said...

BAHUT SUNDAR ...

रूपचन्द्र शास्त्री मयंक said...

बहुत सुन्दर प्रस्तुति...!
--
आपकी इस प्रविष्टि् की चर्चा कल रविवार (08-12-2013) को "जब तुम नही होते हो..." (चर्चा मंच : अंक-1455) पर भी होगी!
--
सूचना देने का उद्देश्य है कि यदि किसी रचनाकार की प्रविष्टि का लिंक किसी स्थान पर लगाया जाये तो उसकी सूचना देना व्यवस्थापक का नैतिक कर्तव्य होता है।
--
हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
सादर...!
डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

vandana said...

जयहिंद

जयकृष्ण राय तुषार said...

जयहिन्द प्यारे दोस्त |

Reena Maurya said...

सुन्दर चित्रकारी...
जय हिन्द...
:-)

कालीपद प्रसाद said...

सुन्दर चित्र

Ranjana Verma said...

तीन रंगो से बना हमारा झंडा..... बहुत सुंदर बनाया ..... चैतन्य

Maheshwari kaneri said...

बहुत सुन्दर.. बनाया..

ताऊ रामपुरिया said...

बहुत ही बेहतरीन तस्वीर बनी.

रामराम.

Anurag Sharma said...

वंदे मातरम!

Suman said...

बहुत सुन्दर चित्र बनाया चैतन्य ..

Post a Comment

There was an error in this gadget