चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास V में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Thursday, February 19, 2015

My Blog In Janasandesh

My Blog Chaitanya Ka Kona , in M.P. Jansandesh Newspaper.





4 comments:

राजीव कुमार झा said...

बहुत सुंदर.
शुभकामनाएं !

हिमकर श्याम said...

हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ... परिवार व देश का नाम रौशन करें!!

वीरेन्द्र सिंह said...

अरे वाह। शुभकानाएं बच्चे। मस्त रहो .....खुश रहो।

Surendra shukla" Bhramar"5 said...

हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ
ये सिलसिला और कारवाँ यूं ही बढ़ता चले
भ्रमर ५

Post a Comment

There was an error in this gadget