चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य, 16 साल का हूँ | मुझे कार्टून बनाना और कोडिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास XI में पढ़ता हूँ | यह ब्लॉग 15 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट मेरे इस ब्लॉग पर शेयर करता हूँ ।

Thursday, November 8, 2018

दिवाली की रात दो दीयों की बात


First Lamp --- Hey ! Come on lets light up peoples lives.

Second Lamp --- Oh yes buddy ! Lets stay together....We 
can spread more light. 


पहला दीया --- अरे ! चलो लोगों की ज़िन्दगी में उजाला करें | 
दूसरा दीया--- हाँ हाँ दोस्त, साथ-साथ चलते हैं.... हम ज्यादा प्रकाश फैला सकेंगें |

4 comments:

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' said...

आपकी इस प्रविष्टि् के लिंक की चर्चा कल शनिवार (10-11-2018) को "अनोखी गन्ध" (चर्चा अंक-3151) पर भी होगी।
--
सूचना देने का उद्देश्य है कि यदि किसी रचनाकार की प्रविष्टि का लिंक किसी स्थान पर लगाया जाये तो उसकी सूचना देना व्यवस्थापक का नैतिक कर्तव्य होता है।
--
चर्चा मंच पर पूरी पोस्ट अक्सर नहीं दी जाती है बल्कि आपकी पोस्ट का लिंक या लिंक के साथ पोस्ट का महत्वपूर्ण अंश दिया जाता है।
जिससे कि पाठक उत्सुकता के साथ आपके ब्लॉग पर आपकी पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए जाये।
हार्दिक शुभकामनाओं के साथ...।
सादर...!
डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

डॉ. मोनिका शर्मा said...

हार्दिक आभार आपका

Unknown said...

Thanks

kya hai kaise said...

बहुत ही खुबसूरत
बहुत उम्दा लिखा है.
Raksha Bandhan Shayari

Post a Comment