चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास IV में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Wednesday, March 30, 2011

चक दिया इंडियायायाया...........बधाइयाँ ....


सेमीफाइनल का सुपर मैच जीतकर हमारी टीम इंडिया वर्ल्ड कप के  फ़ाइनल में पहुँच गयी है |  चारों ओर ख़ुशी का माहौल है | अब बस एक मैच और ........  और वर्ल्ड  कप  हमारा................ अबकी  बार तो  बस  जीत  ही  जाएँ............  वर्ल्ड  कप  ले  ही    आये     हमारी  भारतीय टीम ......  यही इच्छा है ...यही दुआ है..............  करोड़ों दिलों की......


चक दिया इंडिया ......


अबके तो बस आ ही जाये......



सेमीफाइनल  में  जीत की टीम इंडिया ........  आप सबको........हम सबको बधाइयाँ...............

17 comments:

विशाल said...

आज तो छा गए गुरू.

यशवन्त माथुर said...

बधाई हो ! मेरे प्यारे दोस्त!

प्रवीण पाण्डेय said...

आपको भी बधाई महाराज।

Patali-The-Village said...

आपको भी बधाई| धन्यवाद|

: केवल राम : said...

यह आपकी कल की पोस्ट का असर था..मेरे गुरु ...

संजय भास्कर said...

बधाई बधाई बधाई बधाई बधाई बधाई बधाई बधाई बधाई बधाई

amrendra "amar" said...

आपको भी बधाई; धन्यवाद|

Manpreet Kaur said...

आपको भी बधाई ! हवे अ गुड डे ! मेरे ब्लॉग पर जरुर आना !
Music Bol
Lyrics Mantra
Shayari Dil Se
Latest News About Tech

anshumala said...

चैतन्य आप के जैसी मेरी भी एक प्यारी सी बेटी है और कल हम माँ बेटी ने भी खूब मजे किये और इण्डिया इण्डिया के नारे लगाये और झंडे भी फहराए वो भी आप के जैसे ही खूब खुश हो रही थी |

शिखा कौशिक said...

चैतन्य आपको भी बधाई....

सारा सच said...

nice

abhi said...

बस रुको यार दो दिन और...उसके बाद तुम्हारे साथ नाचने हम भी आयेंगे यहीं पर...जस्ट वेट फॉर टू मोर डेज :)

सारा सच said...

मेरी लड़ाई Corruption के खिलाफ है आपके साथ के बिना अधूरी है आप सभी मेरे ब्लॉग को follow करके और follow कराके मेरी मिम्मत बढ़ाये, और मेरा साथ दे ..

some unspoken words said...

badhaai ho

G.N.SHAW ( B.TECH ) said...

मै तो ..मैच के दिन था ..पर प्यारी ड्यूटी की वजह से सो गया था ! टीम इंडिया को बधाई !

कुमार राधारमण said...

बस,कुछ घंटे और। काउंटडाउन शुरू हो चुका है।

Suman said...

badhai dost.......

Post a Comment

There was an error in this gadget