चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास V में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Saturday, April 23, 2011

हैप्पी ईस्टर...! 

इस प्यारे त्योंहार को मनाने के लिए  मैंने भी ईस्टर बनी यानि की हम बच्चों के प्यारे खरगोश की ड्राइंग से सजी बास्केट  तैयार की है |  इसमें दो अंडे भी रखे  हैं |  स्कूल में हम सभी बच्चों ने ऐसी बास्केट बनाई हैं  ईस्टर सैलीब्रेट करने  के लिए.....


मेरी बनाई बास्केट .....

बास्केट में सजी कुछ चीज़ें

इसमें कुछ चोकलेट्स और दो अंडे भी हैं.......

मैंने बनाई बास्केट की ड्राइंग

ईस्टर की शुभमानाओं का कार्ड ....


आप सभी को ईस्टर की हार्दिक शुभकामनायें......हैप्पी ईस्टर 

35 comments:

सुशील बाकलीवाल said...

ईस्टर की हार्दिक शुभकामनाएँ...

Rakesh Kumar said...

प्यारे प्यारे चैतन्य जी को ढेर सा प्यार.
आप मेरे ब्लॉग पर नहीं आये इस बार.
ईसा हो या राम सब में है एक ही सार
बास्केट बनाई है आपने बहुत शानदार

Udan Tashtari said...

ईस्टर की हार्दिक शुभकामनायें.

Vijai Mathur said...

ईस्टर आप सब को भी मुबारक हो.

यशवन्त माथुर said...

Happy Easter to you too my dear!!!

गौरव शर्मा "भारतीय" said...

चैतन्य जी आपको भी ईस्टर की बधाई और शुभकामनायें...आपने बास्केट और ड्राईंग बड़ा अच्छा बनाया है इसलिए भी आपको बधाई |

दर्शन कौर धनोए said...

ईस्टर की हार्दिक शुभकामनायें.

प्रवीण पाण्डेय said...

वाह वाह, बहुत अच्छी ड्राइंग।

Patali-The-Village said...

वाह वाह, बहुत अच्छी ड्राइंग।
ईस्टर की हार्दिक शुभकामनायें|

राज भाटिय़ा said...

अरे चेतन्य ममी को बोलो इन अंडो को कही छुपा दे... फ़िर तुम सब बच्चे उन अंडॊ को ढुंढो.... हमारे यहां तो यह त्योहार ऎसे ही मनाते हे, बच्चे ज्यादा से ज्यादा अंडे ढौंढने मै लगे रहते हे, खुब रोनक लगती हे घरो मे, मेरी तरफ़ से आप को बधाई ईस्टर की

Kashvi Kaneri said...

हैलो चैतन्य हैप्पी ईस्टर टू यू। तुम्हारी ड्राईग बहुत अच्छी है। मैंने अपना अलग नया ब्लांग अपने अलग अकाउन्ट के साथ खोल लिया है। पिछ्ले दिनों आप और आप की मम्मा मेरे ब्लांग में आये थे मुझे बहुत अच्छा लगा। अब मेरे नये ब्लांग में भी जरुर आना।मैं तुम्हारे ब्लांग की फॊलोवर हूं। क्या तुम भी बनोगे ?

G.N.SHAW said...

आप को भी इस्टर की बधाई ! बहुत ही जानदार चित्र !

Kashvi Kaneri said...

हैलो चैतन्य हैप्पी ईस्टर टू यू। तुम्हारी ड्राईग बहुत अच्छी है। मैंने अपना अलग नया ब्लांग अपने अलग अकाउन्ट के साथ खोल लिया है। पिछ्ले दिनों आप और आप की मम्मा मेरे ब्लांग में आये थे मुझे बहुत अच्छा लगा। अब मेरे नये ब्लांग में भी जरुर आना।मैं तुम्हारे ब्लांग की फॊलोवर हूं। क्या तुम भी बनोगे ?

जयकृष्ण राय तुषार said...

बहुत सुंदर पोस्ट बहुत सुंदर चित्रकारी बधाई नन्हें दोस्त |

abhi said...

वाह :) :) खूब चोकलेट खाए हो..:)

Kashvi Kaneri said...

Thanks Chaitanya.

Chinmayee said...

Happy Easter

Rakesh Kumar said...

आपका मेरे ब्लॉग पर आना बहुत अच्छा अच्छा लगता है
आकर के 'प्रभु' स्मरण कर जाना सच्चा सच्चा लगता है
याद करें राम को हम,यह याद दिलाकर जाते हो
अपनी मधुर छवि से सबका दिल हर्षा के आते हो

Mukta Dutt said...

Happy Easter chaitnaya :)

OM KASHYAP said...

namaskar ji
blog par kafi dino se nahi aa paya mafi chahata hoon

जाट देवता said...

हाय चैतन्य बाबू
कैसा रहा आपका ईस्टर
अब क्या कर रहे हो?

Ashish (Ashu) said...

ईस्टर की शुभकामनाये...

Akshita (Pakhi) said...

बहुत सुन्दर ड्राइंग ..बधाई. ईस्टर की शुभकामनाये...
________________________
'पाखी की दुनिया' में 'पाखी बनी क्लास-मानीटर' !!

रावेंद्रकुमार रवि said...

बहुत सुंदर!

रचना दीक्षित said...

चैतन्य बहुत अच्छी ड्राइंग बनायीं है तुमने. ईस्टर कि तुम सबको भी बधाई.

हल्ला बोल said...

धार्मिक मुद्दों पर परिचर्चा करने से आप घबराते क्यों है, आप अच्छी तरह जानते हैं बिना बात किये विवाद ख़त्म नहीं होते. धार्मिक चर्चाओ का पहला मंच ,
यदि आप भारत माँ के सच्चे सपूत है. धर्म का पालन करने वाले हिन्दू हैं तो
आईये " हल्ला बोल" के समर्थक बनकर धर्म और देश की आवाज़ बुलंद कीजिये...
अपने लेख को हिन्दुओ की आवाज़ बनायें.
इस ब्लॉग के लेखक बनने के लिए. हमें इ-मेल करें.
हमारा पता है.... hindukiawaz@gmail.com
समय मिले तो इस पोस्ट को देखकर अपने विचार अवश्य दे
देशभक्त हिन्दू ब्लोगरो का पहला साझा मंच
हल्ला बोल

Dr Varsha Singh said...

WOW! EXCELLENT DRAWING.

Suman said...

ache chitr hai....shubhkamanaye....
card bhi bahut sunder hai....

Akanksha~आकांक्षा said...

यह तो तुमने बहुत सुन्दर बनाया. यूँ ही अपनी रचनात्मकता को निखारते रहो..बधाई.

अमित श्रीवास्तव said...

सुन्दर चित्र , बिलकुल तुम्हारी तरह |

निवेदिता said...

बहुत सुन्दर चित्र ......शुभकामनायें !

Babli said...

बहुत ख़ूबसूरत चित्र! बढ़िया लगा! बधाई!

ज़ाकिर अली ‘रजनीश’ said...

hardik subh kaamnayen.
............
ब्लॉग समीक्षा की 13वीं कड़ी।
भारत का गौरवशाली अंतरिक्ष कार्यक्रम!

चैतन्य शर्मा said...

आप सबके प्यारे कमेट्स के लिए थैंक्स ........

ज्योति सिंह said...

happy mothers day aapko bhi ,bahut sundar post

Post a Comment

There was an error in this gadget