चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास V में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Tuesday, April 10, 2012

मैं और मेरा कार्टून

हाल ही में एक मॉल  में घूम रहा था कि वहां  मिले एक अंजान अंकलजी में कुछ ही मिनिट  में मेरा यह कार्टून बना दिया । मुझे बड़ा अच्छा लगा ।

मेरा कार्टून 


                                                         यह रहा  मैं 

23 comments:

अरुण कुमार निगम (mitanigoth2.blogspot.com) said...

लाल टी-शर्ट में शोभित चैतन्य,
केश उड़े , अब गायब चोटी
खेलत खात फिरै मॉल मा
पग बूट पहिर जाकि सोल है मोटी
वा छवि को कार्टूनिस्ट विलोकत
कार्टून एक बना लीन्हि छोटी
देख आनंदित मम्मी औ पापा
बबुआ को खिलावत माखन रोटी

सुज्ञ said...

अंकल जी की तुलिका का कमाल है। कार्टून में भी स्मार्ट लग रहे हो!!

प्रवीण पाण्डेय said...

वाह, अब इसी को अपनी प्रोफाइल फ़ोटो बना दें।

Vijai Mathur said...

चैतन्य तुम्हें अपना कार्टून अच्छा लगा इसका मतलब यह है कि तुम खुद ही बहुत अच्छे हो।

Maheshwari kaneri said...

वाह: दोनो ही बहुत सुन्दर लग रहे है...शुभकामनाएं..

Smart Indian - स्मार्ट इंडियन said...

:) अरे वाह, कमाल का कैरीकेचर!

यादें....ashok saluja . said...

चैतन्य याद रखना मेरी बात ...
कार्टूनों के कभी कार्टून नही बनते ....
सिर्फ हीरो लोगो के कार्टून बनते हैं :-))
खुश रहो !
आशीर्वाद !

डॉ टी एस दराल said...

ओए हीरो ! कार्टून में तो जुल्फें भी उड़ रही हैं .
बहुत सुन्दर .

Suman said...

अरे वाह कितना सुंदर कार्टून बनाया है
बहुत सुंदर ....

मदन शर्मा said...

सुन्दर चित्र ...हार्दिक शुभ कामनाएं

ऋता शेखर मधु said...

आप सुंदर हो तो आपकी कार्टून भी सुंदर ही बनेगी नः)बनाने वाले की तारीफ़ करनी रड़ेगी...

G.N.SHAW said...

वाह अंकल जी ने बहुत ही सुन्दर कार्टून बना दी है ! उन्हें बधाई दो चैतन्य !

राजन said...

ये तो बहुत अच्छा कार्टून बनाया अंकल ने.
इसे हमेशा सम्भालकर रखना.

रचना दीक्षित said...

ऐ तो कमाल का है चैतन्य बाबू...

Sushil Kumar Joshi said...

अंकल जी नहीं बना पाये
तुम ज्यादा अच्छे लग रहे हो
अंकल जी को बना गये ।

संजय भास्कर said...

बेहद खूबसूरत अंदाज़ बहुत सुन्दर लग रहे है

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

मस्त दोस्त का मस्त कार्टून !
वैसे चलता फिरता कार्टून देखना हो तो मेरे पास आ जाना । :)

दिलबाग विर्क said...

आपकी पोस्ट चर्चा मंच पर प्रस्तुत की गई है
कृपया पधारें
http://charchamanch.blogspot.in/2012/04/847.html
चर्चा - 847:चर्चाकार-दिलबाग विर्क

***Punam*** said...

soooooo sweet.......!!

"रुनझुन" said...

चैतन्य आप जितने प्यारे और स्वीट हो, आपका कार्टून भी अनजान अंकल ने उतना ही सुन्दर बनाया है... कभी वो फिर मिले तो उन्हें थैंक्यू ज़रूर कहना...

abhi said...

अरे एक दो बार मेरे मन में भी आया की कार्टून बनवा के देखूं...सस्ते में बन रहा था, एक मॉल में...लेकिन फिर सोचा की जाने कैसा दिखूंगा इसलिए नहीं बनवाया :D
तुम तो मस्त लग रहे हो!!

Trupti Indraneel said...

क्यूट दिख रहे हो तुम ....

शिखा कौशिक said...

nice .

LIKE THIS PAGE AND WISH INDIAN HOCKEY TEAM FOR LONDON OLYMPIC

Post a Comment

There was an error in this gadget