चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास V में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Wednesday, July 4, 2012

धूमधाम से हुयी मेरी ग्रेजुएशन सेरेमनी

स्कूल की छुट्टियाँ  शुरू होने  के पहले धूमधाम से हमारी  ग्रेजुएशन सेरेमनी  हुयी । एक अच्छे से  कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमे हम सभी बच्चों को हमारी पी. जी . की डिग्रीयां दी गयीं । पी. जी यानि कि प्लेग्रुप । जी हाँ , अब मेरा प्लेग्रुप क्लास पूरा हो गया है  और अगले सेशन में मैं के. जी. में जाऊँगा । 















आहा ...अब मेरे पास भी है एक डिग्री   :) 

16 comments:

रविकर फैजाबादी said...

शुभकामनायें ||

प्रवीण पाण्डेय said...

भई वाह, हमें भी पीजी मिली, आपको पर बहुत ही जल्दी मिल गयी..

anshumala said...

चैतन्य आप बहुत अच्छे दिख रहे है और आप अभी प्लेग्रुप में ही थे तब तो आप ने काफी कुछ सिखा लिया प्ले स्कूल में ही यहाँ भारत में तो इतना नहीं सिखाया जाता |

केवल राम : said...

आपको ढेरों शुभकामनाएं .....!

प्रतुल वशिष्ठ said...

पी.जी. के बाद क्या पढ़ाई बंद कर देंगे चैतन्य जी... या फिर शादी-वादी या डोक्टरेड की तैयारी?? :)

Maheshwari kaneri said...

अरे वाह; बहुत खूब..बधाई..ढेरों शुभकामनाएं भी...

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

Congrats Dost :)

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

कल 06/07/2012 को आपकी यह बेहतरीन पोस्ट http://nayi-purani-halchal.blogspot.in पर लिंक की जा रही हैं.आपके सुझावों का स्वागत है .
धन्यवाद!

Reena Maurya said...

बहुत - बहुत शुभकामनाये लिटल ब्रदर ...
:-)

शिवम् मिश्रा said...

बहुत बहुत बहुत बहुत हार्दिक बधाइयाँ और शुभकामनायें चैतन्य ... :)

आपके इस खूबसूरत पोस्ट का एक कतरा हमने सहेज लिया है क्रोध की ऊर्जा का रूपांतरण - ब्लॉग बुलेटिन के लिए, पाठक आपकी पोस्टों तक पहुंचें और आप उनकी पोस्टों तक, यही उद्देश्य है हमारा, उम्मीद है आपको निराशा नहीं होगी, टिप्पणी पर क्लिक करें और देखें … धन्यवाद !

Vijai Mathur said...

मुबारक हो। आगे के लिए भी मंगलकामनाएं।

ऋता शेखर मधु said...

पी जी की डिग्री मिल गई...बधाई...आगे के लिए ढेरों शुभकामनाएँ !!

संगीता स्वरुप ( गीत ) said...

पी जी हो गए .... अब क्या बचा ? :):)

बहुत बहुत बधाई और शुभकामनायें .... तस्वीरें बहुत अच्छी हैं

Roshi said...

bahut dher si badhai ..........ab kafi badi degree mil gayi hai bas thodi padai reh gayi hai ......

abhi said...

ओह हो...तो तुम ग्रेज्युट हो गए :) :) हमें तो बहुत साल लग गए ग्रेज्युट होने में!! :)

G.N.SHAW said...

Good NEWS....very - very congratulation chaitany

Post a Comment

There was an error in this gadget