चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास IV में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Friday, January 4, 2013

छुट्टियाँ ख़त्म .... बैक टू स्कूल एंड ब्लॉग्गिंग



 दो महीने की लम्बी छुट्टियाँ बिताने के बाद में फिर आप सबके बीच लौट आया हूँ । मेरी वेकेशंस बहत मजेदार रहीं । मैं अपनी छुट्टियाँ जयपुर और मुंबई में बिताकर लौटा हूँ । अब स्कूल और ब्लॉग्गिंग फिर से शुरू । तो मिलता रहूँगा आप सबसे अपनी अच्छी बातों और शरारतों के साथ :) 

आप सभी को नए साल की हार्दिक शुभकामनायें ...हैप्पी न्यू ईयर 

15 comments:

vandana said...

welcome and happy new year to u and your family

प्रवीण पाण्डेय said...

आप तो अब और भी प्यारे लगने लगे हैं।

Shah Nawaz said...

Looking smart...

विजय राज बली माथुर said...

आप सब को भी नव वर्ष -2013 शुभ व मंगलमय हो।
डॉ दराल साः को खुला पत्र ---विजय राजबली माथुर

Reena Maurya said...

welcome dear ..
happy new year...
:-)

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) said...

प्रभावशाली !!
जारी रहें !!

आर्यावर्त बधाई !!

ऋता शेखर मधु said...

happy new year to u and your family, Chaitanya

जयकृष्ण राय तुषार said...

बधाई भाई चैतन्य जी अब पढ़ाई शुरू करिए और मम्मी से भी कुछ लिखवाइए |

राकेश कौशिक said...

आशीष और शुभकामनाएं

ब्लॉग बुलेटिन said...

सनमीत कौर ने दिखाया ज्ञान का दम - पांच करोड़ के चेक पर चली बिग बी की कलम - ब्लॉग बुलेटिन आज की ब्लॉग बुलेटिन मे आपकी पोस्ट को भी शामिल किया गया है ... सादर आभार !

अल्पना वर्मा said...

kya baat hai!
hamare bhi school khul rahe hain kal se..
enjoy school days and happy blogging!

Smart Indian - स्मार्ट इंडियन said...

स्वागत है चैतन्य! नव वर्ष की शुभकामनायें!

दिगम्बर नासवा said...

स्वागत है ...
जल्दी आइये अपनी शैतानिआं ले के ...

रचना दीक्षित said...

हैप्पी न्यू इयर चैतन्य. अब छुट्टी के बाद मन लगा के पढाई करो और ब्लॉग पर भी आते रहो.

शुभकामनायें.

Kailash Sharma said...

Welcome and wish u a very happy new year...

Post a Comment

There was an error in this gadget