चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य, 16 साल का हूँ | मुझे कार्टून बनाना और कोडिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास XI में पढ़ता हूँ | यह ब्लॉग 15 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट मेरे इस ब्लॉग पर शेयर करता हूँ ।

Friday, January 4, 2013

छुट्टियाँ ख़त्म .... बैक टू स्कूल एंड ब्लॉग्गिंग



 दो महीने की लम्बी छुट्टियाँ बिताने के बाद में फिर आप सबके बीच लौट आया हूँ । मेरी वेकेशंस बहत मजेदार रहीं । मैं अपनी छुट्टियाँ जयपुर और मुंबई में बिताकर लौटा हूँ । अब स्कूल और ब्लॉग्गिंग फिर से शुरू । तो मिलता रहूँगा आप सबसे अपनी अच्छी बातों और शरारतों के साथ :) 

आप सभी को नए साल की हार्दिक शुभकामनायें ...हैप्पी न्यू ईयर 

15 comments:

Vandana Ramasingh said...

welcome and happy new year to u and your family

प्रवीण पाण्डेय said...

आप तो अब और भी प्यारे लगने लगे हैं।

Shah Nawaz said...

Looking smart...

vijai Rajbali Mathur said...

आप सब को भी नव वर्ष -2013 शुभ व मंगलमय हो।
डॉ दराल साः को खुला पत्र ---विजय राजबली माथुर

मेरा मन पंछी सा said...

welcome dear ..
happy new year...
:-)

आर्यावर्त डेस्क said...

प्रभावशाली !!
जारी रहें !!

आर्यावर्त बधाई !!

ऋता शेखर 'मधु' said...

happy new year to u and your family, Chaitanya

जयकृष्ण राय तुषार said...

बधाई भाई चैतन्य जी अब पढ़ाई शुरू करिए और मम्मी से भी कुछ लिखवाइए |

Anonymous said...

आशीष और शुभकामनाएं

ब्लॉग बुलेटिन said...

सनमीत कौर ने दिखाया ज्ञान का दम - पांच करोड़ के चेक पर चली बिग बी की कलम - ब्लॉग बुलेटिन आज की ब्लॉग बुलेटिन मे आपकी पोस्ट को भी शामिल किया गया है ... सादर आभार !

Alpana Verma said...

kya baat hai!
hamare bhi school khul rahe hain kal se..
enjoy school days and happy blogging!

Smart Indian said...

स्वागत है चैतन्य! नव वर्ष की शुभकामनायें!

दिगम्बर नासवा said...

स्वागत है ...
जल्दी आइये अपनी शैतानिआं ले के ...

रचना दीक्षित said...

हैप्पी न्यू इयर चैतन्य. अब छुट्टी के बाद मन लगा के पढाई करो और ब्लॉग पर भी आते रहो.

शुभकामनायें.

Kailash Sharma said...

Welcome and wish u a very happy new year...

Post a Comment