चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य, 16 साल का हूँ | मुझे कार्टून बनाना और कोडिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास XI में पढ़ता हूँ | यह ब्लॉग 15 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट मेरे इस ब्लॉग पर शेयर करता हूँ ।

Friday, June 13, 2014

मुंबई के गुलमोहर

हरियाली हम सभी को अच्छी लगती है । खासकर गर्मियों के मौसम में । इन दिनों  मुंबई में हर ओर सुन्दर फूलों से लदे गुलमोहर के पेड़ बहुत अच्छे लग रहे हैं । तेज़ धूप और भागती  गाड़ियों के बीच चटक रंग के गुलमोहर सभी के मन भाते हैं । मेरे घर से स्कूल के रास्ते में खिले कुछ गुलमोहर … Clicks by me :)






16 comments:

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' said...

बहुत सुन्दर प्रस्तुति।
--
आपकी इस' प्रविष्टि् की चर्चा कल शनिवार (14-06-2014) को "इंतज़ार का ज़ायका" (चर्चा मंच-1643) पर भी होगी!
--
हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
सादर...!
डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक

HARSHVARDHAN said...

आपकी इस पोस्ट को ब्लॉग बुलेटिन की आज कि ब्लॉग बुलेटिन - मेहदी हसन जी की दूसरी पुण्यतिथि में शामिल किया गया है। कृपया एक बार आकर हमारा मान ज़रूर बढ़ाएं,,, सादर .... आभार।।

डॉ. मोनिका शर्मा said...

बहुत बहुत धन्यवाद......

Unknown said...

डॉ. मोनिका शर्मा मैंम nice क्लिक्स |

डॉ. मोनिका शर्मा said...

@ Point धन्यवाद .... ये फ़ोटोस चैतन्य ने ही क्लिक किये हैं :)

Onkar said...

सुंदर

Yashwant R. B. Mathur said...

कल 15/जून/2014 को आपकी पोस्ट का लिंक होगा http://nayi-purani-halchal.blogspot.in पर
धन्यवाद !

Surendra shukla" Bhramar"5 said...

भाई चैतन्य जी मजा आ गया गुल मोहर देख बहुत सुन्दर सराहनीय एक से बढ़ एक
भ्रमर ५

Asha Joglekar said...

सुंदर फोटो चैतन्य । गुलमोहोर ही हैं जो िस मौसम को चुनौती देकर सुंदरता बिखेरते रहते हैं।

Vaanbhatt said...

गुलमोहर गर तुम्हारा नाम होता
मौसम-ए-गुल को हँसाना भी हमारा काम होता...गुड पिक्स चैतन्य...

Unknown said...

खूबसूरत

प्रभात said...

बहुत खूब चैतन्य आपने तो प्रकृति की खूबसूरती को काफी पास से निहारा।

Himkar Shyam said...

बहुत खूबसूरत तस्वीरें. गुलमोहर की खूबसूरती देखते ही बनती है. इसके फूलों का रंग सभी को अपनी ओर खींचता है. तभी तो इसे स्वर्ग का फूल भी कहा जाता हैं.मुझे भी गुलमोहर बेहद पसंद है. धन्यवाद इन तस्वीरों के लिए.

Sanju said...

Nice..

नई पोस्ट
पर भी पधारेँ।

Suman said...

अहा कितने सुन्दर गुलमोहर के चित्र है :)
मेरे घर के खिड़की के सामने ऐसा ही सुन्दर गुलमोहर का पेड़ है
लाल-लाल फूलों से लदा हुआ !

संजय भास्‍कर said...

प्रकृति की खूबसूरती खूबसूरत तस्वीरें

Post a Comment