चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य, 16 साल का हूँ | मुझे कार्टून बनाना और कोडिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास XI में पढ़ता हूँ | यह ब्लॉग 15 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट मेरे इस ब्लॉग पर शेयर करता हूँ ।

Thursday, September 18, 2014

चार साल का हुआ चैतन्य का कोना



Happy Birth To My Blog .....Thanks to all of you :)


Thanks A Lot
'चैतन्य का कोना' आज चार साल का हो गया । इन चार सालों में चैतन्य के बचपन के सभी रंग इस ब्लॉग पर साझा किये और उसे आप सबका भरपूर स्नेह मिला । इन चार सालों में चैतन्य के ब्लॉग को नियमित अपडेट करने और नया सोचने के विचार ने मुझे भी उसकी रचनात्मकता और कल्पनाशीलता से जोड़े रखा । काफी हद तक नियमितता बनी भी रही | आज ये ब्लॉग एक जीवंत पेरेंटिंग डायरी सा हो गया है जिसमें चैतन्य के बचपन के रंगों को लिए एक-एक पन्ना बस यूँ ही जुड़ता चला गया । चैतन्य को दिए स्नेह और सराहना के लिए आप सभी का ह्रदय के आभार.....
                                                                                                                                          (चैतन्य की माँ )


12 comments:

वाणी गीत said...

चैतन्य और चैतन्य की माँ , दोनों को ही बहुत बधाई।
चैतन्य के बड़े होने के साथ उसके ब्लॉग का नाम , यश बढ़ता रहे। ढेरों शुभकामनाएं !

Anupama Tripathi said...

बहुत बधाई एवं शुभकामनायें आप दोनों को ....!!ये यात्रा अनवरत चलती रहे .....!!

nayee dunia said...

hardik badhai priy chaitanya .....khub sari prgti karo ....bahut sari shubhkaanaye ...:)))

Maheshwari kaneri said...

बहुत बधाई एवं शुभकामनायें ये यात्रा अनवरत चलती रहे इी तरह चैतन्य

Kailash Sharma said...

हार्दिक बधाई और शुभकामनायें!

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' said...

बधायी हो।
--
बहुत सुन्दर प्रस्तुति।
--
आपकी इस प्रविष्टि् की चर्चा कल शनिवार (20-09-2014) को "हम बेवफ़ा तो हरगिज न थे" (चर्चा मंच 1742) पर भी होगी।
--
चर्चा मंच के सभी पाठकों को
हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
सादर...!
डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

डॉ. मोनिका शर्मा said...



हार्दिक आभार

सिद्धार्थ शंकर त्रिपाठी said...

बहुत बहुत बधाई चैतन्य को और उसकी चेतना को सँवारने वाली उसकी माँ को। (y)

Suman said...

बहुत बहुत बधाई आप दोनों को !
चैतन्य को मेरी तरफ से ढेरों शुभकामनाएं :)

Manoj Kumar said...

बहुत अच्छा ब्लॉग है आपका !
आपके ब्लॉग को फॉलो कर रहा हूँ
आपसे मेरा अनुरोध है की मेरे ब्लॉग पर आये
और फॉलो करके अपने सुझाव दे

अशोक सलूजा said...

धरती पे खड़े-खड़े आकाश छूना है तुम को .....बहुत-बहुत आशीष और शुभकामनायें |
बधाई ,,आप की मम्मी-पापा को |

meenakshi said...

Bahut bahut shubhkaamnaayen!

Post a Comment