चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास IV में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Wednesday, September 3, 2014

My Click In Magzine

जीवन मैग मैगज़ीन में मेरी क्लिक की हुई  फोटो को 'फोटो ऑफ़ द मंथ' कॉलम में शामिल किया गया है । आप भी देखिये , A Click By Me :)


In Jeevan Mag


6 comments:

Digamber Naswa said...

वाह वाह ... फोटो तो मसर खींची है ... बधाई हो ...

कविता रावत said...

फोटो तो झक्कास क्लिक की है ...
बधाई

रूपचन्द्र शास्त्री मयंक said...

सुन्द चित्रावली।
बधायी हो
और शुभाशीष भी।

Akash Kumar said...

Good Job, Chaitanyaa...Keep your spirit up!!!

Sanju said...

बहुत ही शानदार और सराहनीय प्रस्तुति....
बधाई मेरी

नई पोस्ट
पर भी पधारेँ।

हिमकर श्याम said...

बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएँ!!

Post a Comment

There was an error in this gadget