चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास V में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Sunday, October 23, 2011

फिर आया सतरंगी मौसम.....!

पतझड़ का मौसम यानि की फ़ॉल सीज़न सच में बड़ा सुंदर होता है | सभी पेड़ पौधे कई रंगों से रंग जाते है | पत्तों के रंग बहुत सुंदर लगते हैं इस समय | मुझे सूखी पत्तियों के ढेर में खेलना बहुत अच्छा लगता है | आप भी देखिये  फ़ॉल के रंग .....प्रकृति के रंग......! 






19 comments:

प्रवीण पाण्डेय said...

आप तो दिन ब दिन हीरो लगते जा रहे हो।

Rakesh Kumar said...

वाह! बहुत सुन्दर.
कमाल के चित्र है.
धनतेरस व दीपावली की आपको
व आपके मम्मी पापा समस्त परिवार को
हार्दिक शुभकामनाएँ.

मेरे ब्लॉग पर अपना दरस दिखाईयेगा चैतन्य जी.

Babli said...

आपको एवं आपके परिवार के सभी सदस्य को दिवाली की हार्दिक बधाइयाँ और शुभकामनायें !

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

मज़े लो दोस्त इस मौसम के।

------
दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ!
कल 25/10/2011 को आपकी कोई पोस्ट!
नयी पुरानी हलचल पर लिंक की जा रही हैं.आपके सुझावों का स्वागत है .
धन्यवाद

वन्दना said...

दीपावली की हार्दिक शुभकामनाओ के साथ ………

आपकी रचनात्मक ,खूबसूरत और भावमयी
प्रस्तुति आज के तेताला का आकर्षण बनी है
तेताला पर अपनी पोस्ट देखियेगा और अपने विचारों से
अवगत कराइयेगा ।

http://tetalaa.blogspot.com/

संगीता स्वरुप ( गीत ) said...

बहुत सुन्दर चित्र ...दीपावली की शुभकामनायें

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री मयंक (उच्चारण) said...

कल के चर्चा मंच पर, लिंको की है धूम।
अपने चिट्ठे के लिए, उपवन में लो घूम।।

आशा जोगळेकर said...

अरे वाह चैतन्य, ठाठ हैं आपके । आपकी तरह मुझे भी फॉल के रंग बहुत अचछे लगते हैं ।

NEELKAMAL VAISHNAW said...

आपको धनतेरस और दीपावली की हार्दिक दिल से शुभकामनाएं
MADHUR VAANI
MITRA-MADHUR
BINDAAS_BAATEN

Vijai Mathur said...

तुम सब लोगों को धन-तेरस एवं दीपावली की शुभकामनायें।

Mukta Dutt said...

Behad khoobsurat or ache bacche lag rhe ho chaitanya. Happy Deepawali to you and your family. Enjoy and play safe:)

anshumala said...

बड़े अच्छे दिख रहो हो चैतन्य ! दिवाली पर पटाखे जलाने की तैयारिया हो गई |

Vaneet Nagpal said...

चैतन्य जी,
आप के लिए खास "दिवाली मुबारक" का एक सन्देश अलग तरीके से "टिप्स हिंदी में" ब्लॉग पर तिथि 26 अक्टूबर 2011 को सुबह के ठीक 8.00 बजे प्रकट होगा | इस पेज का टाइटल "आप सब को "टिप्स हिंदी में ब्लॉग की तरफ दीवाली के पावन अवसर पर शुभकामनाएं" होगा पर अपना सन्देश पाने के लिए आप के लिए एक बटन दिखाई देगा | आप उस बटन पर कलिक करेंगे तो आपके लिए सन्देश उभरेगा | आपसे गुजारिश है कि आप इस बधाई सन्देश को प्राप्त करने के लिए मेरे ब्लॉग पर जरूर दर्शन देंने जरूर आईएगा |
धन्यवाद |
विनीत नागपाल

Tarkeshwar Giri said...

दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें

सदा said...

वाह ...बहुत बढि़या ..दीपोत्‍सव पर्व की शुभकामनाएं ।

dheerendra11 said...

बहुत स्मार्ट लग रहे हो,खुश रहो,
सपरिवार दीपावली की मंगलकामनाये....

दीनदयाल शर्मा said...

वाह!हीरो....

Reena Maurya said...

hi chaitany..
you looking very smart..

abhi said...

वाऊ...एकदम हीरो माफिक लग रहे हो यार!! :)

Post a Comment

There was an error in this gadget