चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास IV में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Monday, October 24, 2011

मन ...जीवन रौशन हो दाता...!






अबकी दिवाली ईश्वर से यही प्रार्थना है की हम सबका मन और जीवन रौशन हो | सभी के घर खुशियाँ आयें | आप सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें | हैप्पी दिवाली ...!

24 comments:

प्रवीण पाण्डेय said...

आपको भी बहुत बहुत।

Patali-The-Village said...

बहुत सुन्दर प्रस्तुति |

दीवाली पर्व की हार्दिक शुभकामनाएँ|

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

बहुत खूब चैतन्य!

आपको सपरिवार दीपावली की हार्दिक शुभ कामनाएँ!

Human said...

दीपावली की ढेरोँ शुभकामनाएँ।पटाखे किसी बड़े के साथ छुड़ायियेगा ।

राजन said...

आपको भी दीपावली की बहुत बहुत शुभकामनाएँ.आपका ब्लॉग तो आपकी मम्मी वाले ब्लॉग से भी अच्छा लगा :)

दीनदयाल शर्मा said...

चैतन्य..दीपावली पर्व की आपको भी बहुत बहुत हार्दिक शुभकामनाएँ..

विरेन्द्र said...

Deepawali ki dheron shubhkaamnayen aur Pyaar!

Kailash C Sharma said...

दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें और आशीष!

मदन शर्मा said...

बहुत खूब चैतन्य!
आपको दीप पर्व दीपावली की शुभ कामनाएं !!

हास्य-व्यंग्य का रंग गोपाल तिवारी के संग said...

Aapko bhi chaitanya deepawali mubarak ho. Aap par maa lakshmi ki vishesh kripa ho.

रेखा said...

दीवाली पर्व की हार्दिक शुभकामनाएँ

Ratan Singh Shekhawat said...

दीपावली के पावन पर्व पर हार्दिक बधाइयाँ और शुभकामनाएँ |

way4host
rajputs-parinay

विजयपाल कुरडिया said...
This comment has been removed by the author.
विजयपाल कुरडिया said...

दीपावली की हार्दिक शुभकामनाये............
प्रकाश पर्व दीपावली की हार्दिक शुभकामनाये ..मेरी और से भी बधाहिया सवीकार कीजिये


ab link sahi he..

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री मयंक (उच्चारण) said...

चर्चा मंच परिवार की ओर से दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ!
आइए आप भी हमारे साथ आज के चर्चा मंच पर दीपावली मनाइए!

मनीष said...

तुम्हारे जीवन में हमेशा प्रेम, स्नेह और सफलता का उजियारा रहे...
दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें, छोटे भाई...!

Mukta Dutt said...

Deepawali ki hardik shubhkaamnaye :)

G.N.SHAW said...

बहुत सुन्दर !आपको दीपावली के शुभ बेला पर --दीपावली की शुभ कामनाएं !

अनुपमा पाठक said...

शुभ दीपावली!

Kunwar Kusumesh said...

दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ.

रावेंद्रकुमार रवि said...

"Bahut Badhiyaa!"

Maheshwari kaneri said...

बहुत सुन्दर प्रस्तुति |दीवाली पर्व की हार्दिक शुभकामनाएँ|

sm said...

बहुत सुन्दर प्रस्तुति
keep blogging

Reena Maurya said...

बहुत सुन्दर प्रस्तुति |

Post a Comment

There was an error in this gadget