चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास V में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Tuesday, November 8, 2011

कुछ कलर वर्क ...!

आजकल मुझे  कलरिंग  करना बहुत अच्छा लग रहा है | देखिये मैंने कुछ ड्राइंग्स को कैसा कलर किया है ? 





24 comments:

अरुण कुमार निगम (mitanigoth2.blogspot.com) said...

रंग भरी ये तस्वीरें हो गई हैं चैतन्य
होनहार बिरवान के मम्मी-पापा धन्य.

प्रवीण पाण्डेय said...

रंग बिरंगी दुनिया के रंग बिरंगे चित्र, और भी रंग भरते रहिये।

dheerendra said...

सुंदर तस्वीर बहुत सुंदर पोस्ट...
मेरे नए पोस्ट पर आइए....स्वागत है ...

Reena Maurya said...

very nice colourful drawing

Maheshwari kaneri said...

very nice ....

Human said...

बहुत खूब !

केवल राम : said...

बहुत अच्छे.....!

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

Very Good!

Kajal Kumar said...

वाह बहुत सुंदर.

Kailash C Sharma said...

बहुत सुंदर...आपके जीवन में भी इसी तरह सुंदर रंग भरे रहें....

ASHA BISHT said...

aahaa.......kitna sundar colour kiya hai....!!!!!!

रेखा said...

बहुत खुबसूरत चित्र हैं ,आपने अच्छा कलर किया है

some unspoken words said...

nice work chaitnaya.. hmm its been a long time i visited ur blog. u r growing fast .. cheers

abhi said...

एकदम मस्त है तुम्हारा कलर वर्क :)

Er. सत्यम शिवम said...

वाह चैतन्य कितनी सुंदर पेंटिंग बनाया है तुमने...बहुत ही पसंद आया...मेरे हीरो ऐसे ही खुबसूरत पेंटिंग बनाते रहो...बहुत बहुत शूभकामनाएं....।

रावेंद्रकुमार रवि said...

अरे, वाह! ये सब तो बहुत सुंदर हैं!

Mukta Dutt said...

बहुत प्यारे चित्र है चैतन्य :)

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

कल 14/11/2011को आपका ब्लॉग नयी पुरानी हलचल पर लिंक किया जा रहा हैं.आपके सुझावों का स्वागत है .
धन्यवाद!

संगीता स्वरुप ( गीत ) said...

वाह ..यही तो बच्चों की दुनिया है रंग बिरंगी ..

Surendra shukla" Bhramar"5 said...

प्रिय चैतन्य ..बहुत सुन्दर है आप की कला ..आप तो दक्ष हो ....इतने सुन्दर वाह ..बहुत आनंद दाई ..शुभ कामनाएं - हमारे सभी प्रिय बच्चों को भी बाल दिवस की बहुत ढेर सारी -इत्ती सी शुभ कामनाएं --रोशन करो इस जग को ये जहां तुम्हारा है -
बहुत सारा प्यार
भ्रमर ५
बाल झरोखा सत्यम की दुनिया

vandana said...

nice paintings wish u very bright future chaitany

monali said...

Ahaa bachcho ki duniya kitni rangeen hoti h.. aur manmaani bhi.. ab hamari carrot h.. kya zabardasti h jo orange karein.. yellow kyu nahi.. :)
Very innovative n creative chaitanya.. God bless u.. keep it up :)

दीनदयाल शर्मा said...

वाह चैतन्य...बहुत ही सुन्दर चित्र बनाये है,,,बधाई ....कुछ चित्र 'टाबर टोली' (बच्चों का अखबार )..के लिए भी भेज दो..
E mail Address....
deen.taabar@gmail.com

Tv100 said...

Very good! keep it up!

Post a Comment

There was an error in this gadget