चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास IV में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Sunday, November 27, 2011

स्कूल में बर्थ डे सेलीब्रेशन....!

२२ नवम्बर को मैंने  स्कूल में अपने फ्रेंड्स के साथ बर्थ डे मनाया | मुझे खूब मज़ा आया अपने सारे दोस्तों के साथ अपना बर्थ डे सेलीब्रेट करने में | मेरे सारे साथी भी बहुत खुश हुए | 

सबसे पहले टीचर ने हमारे  देश के बारे में बताया ...क्यूंकि मैं भारत से हूँ.... 

मैंने ग्लोब में खोजा इंडिया ....

बर्थ डे केक ...

लग रह हूँ ना बर्थ डे बॉय ...

ट्रीट टाइम ....


मेरे सारे स्कूल फ्रेंड्स .....

20 comments:

सुज्ञ said...

वाह जी!! स्कूल में तो आपके जलसे हो गए
पुनः शुभकामनाएं!!

प्रवीण पाण्डेय said...

वाह, आपका स्कूल तो बड़ा ही प्यारा है, मित्र और टीचर भी बहुत अच्छे हैं।

महेन्द्र श्रीवास्तव said...

क्या बात मास्टर चैतन्य..आपको जन्मदिन खूब सारा प्यार। स्कूल से मिलवाया, अपने दोस्तों से भी और टीचर से भी... बहुत बढिया।
सुबह सुबह आपसे बात करके बहुत अच्छा लगा बेटू

केवल राम : said...

चैतन्य जी .....आपके जन्मदिन पर आपके विद्यालय में आयोजित की गयी पार्टी आपके मित्रों और आपकी अध्यापिका से मिलकर बहुत अच्छा लगा ....आप जीवन में यूँ ही बुलंदियां हासिल करते रहो यही कामना है ...!

abhi said...

मस्त फोटो हैं यार...खूब मस्ती हुई है लगता है..
लगे रहो!!:)

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

Very good my dear!

Love-

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

कल 29/11/2011को आपकी यह पोस्ट नयी पुरानी हलचल पर लिंक की जा रही हैं.आपके सुझावों का स्वागत है .
धन्यवाद!

रेखा said...

वाह , चैतन्य स्कुल में भी खूब मस्ती हुई है लगता है ...गुड

Surendra shukla" Bhramar"5 said...

प्रिय चैतन्य जी बड़ा सुन्दर प्यारा प्यारा स्कूल ...काश मै भी आप के साथ इत्ता छोटा सा बन के नाम लिखा पाता ..अपने अध्यापकों को भ्रमर की शुभ कामनाएं कहना ..और मजा लगाना
..भ्रमर ५

"रुनझुन" said...

अरे वाह! चैतन्य तुम्हारे स्कूल में तो बहुत ही सुन्दर तरीके से तुम्हारा बर्थडे मनाया गया...बहुत-बहुत बधाई....

Reena Maurya said...

friends ke sath celebration me to bahut majaa aata hai...
bahut acche lag rahe ho....

दर्शन कौर said...

जनम दिन की बहुत -बहुत शुभकामनाए ---हमारी ट्रीट किधर चैतन्य ....

Navin C. Chaturvedi said...

हाय चैतन्य, हाउ आर यू
मेनी-मेनी हेपपी रिटर्न्स ऑफ द डे
मालिक सदैव आप पर मेहरबान रहें और तमाम खुशियाँ आप की झोली में डाल दें
लव यू चैतन्य :) जंच रहे हो चेम्प

अनुपमा त्रिपाठी... said...

Belated happy birthday Chaitanya..nice to know that u r no-4....wish u all the best always....

काजल कुमार Kajal Kumar said...

वाह जी बल्ले बल्ले. ढेरों मंगलकामनाएं.

G.N.SHAW said...

वाह चैतन्य ---इस साल का बर्थ डे मजेदार रहा ! फोटो किसने क्लिक किये -मम्मी ने या पापा ? गुड लक

श्रीप्रकाश डिमरी /Sriprakash Dimri said...

प्रिय चैतन्य ...आपके स्कूल में आपके जन्म दिवस का धूम धाम से मनाया जाना बहुत ही आनंद पूर्ण रहा..आपको ढेरों स्नेह पूर्ण शुभ कामनायें ..

Maheshwari kaneri said...

जन्म दिन की बहुत -बहुत शुभकामनाए --चैतन्य. येसे ही खुश रहो मस्त रहो...कुहू की तरफ से भी शुभकामनाएँ.....Happy Birthday Chaitanya...

Mukta Dutt said...

प्रिय चैतन्य को जन्मदिन की हार्दिक बधाइयां। अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करो।

Akshitaa (Pakhi) said...

चैतन्य को जन्म -दिन की फिर से बधाइयाँ..और हमारा केक कहाँ है !!

Post a Comment

There was an error in this gadget