चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास IV में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Monday, December 19, 2011

प्यारा-प्यारा मोर हमारा .....

प्यारा-प्यारा  मोर 

कैसा लगा आप सबको मेरे हाथ से बनाया यह मोर  :) 

19 comments:

डॉ0 ज़ाकिर अली ‘रजनीश’ (Dr. Zakir Ali 'Rajnish') said...

सचमुच प्‍यारा....

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री मयंक (उच्चारण) said...

चैतन्य जी!
आपका यह सुन्दर मोर हमने चर्चा मंच पर भी लगा दिया है!

अनुपमा पाठक said...

so innovative:)

प्रवीण पाण्डेय said...

अरे वाह, हम भी ऐसे ही बनाना सीखेंगे।

ऋता शेखर 'मधु' said...

very beautiful, good idea!!!

प्रतुल वशिष्ठ said...

कलाकारों को अब तक अंगुष्ठ-छाप में आकृतियों को खोजते पाया था....लेकिन आपने तो हाथ के छापे से भी कमाल कर दिया...
शानदार मोर बनाया है आपने...

Maheshwari kaneri said...

चैतन्य के कोने में मोर नाचा सब ने देखा..बहुत सुन्दर...

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

बहुत ही प्यारा मोर है :)

रेखा said...

आपके हाथों से बनाया हुआ मोर तो और भी प्यारा है चैतन्य ......ऐसे ही अपनी कलाकारी दिखाते रहिए

सुज्ञ said...

वाह भाई, यह मोर बनाने का आइडिया आपको आया कैसे?

बड़ी शानदार आर्ट है!!

Sunil Kumar said...

बहुत सुंदर मोर है .....

अरुण कुमार निगम (mitanigoth2.blogspot.com) said...

अरे वाह !!! ये तो बहुत सुंदर चित्र बन गया.शाबास .......

vandana said...

wow chaitanya!!! nice idea

gauravmedia.klub said...

Vah! Really very beautiful! GOD Bless you!

Rajeev Panchhi said...

Beautiful! Beautiful!
GOD bless you!

दीनदयाल शर्मा said...

हाथ से हाथ पर मोर...वाह ..!!! चैतन्य पुत्र... आपने तो कमाल कर दिया भई...राजस्थान में ..मैं बच्चों को भी सिखाऊंगा...और तुम्हारा ज़िक्र करूंगा...हार्दिक बधाई.

दीनदयाल शर्मा said...

हाथ से हाथ पर मोर...वाह ..!!! चैतन्य पुत्र... आपने तो कमाल कर दिया भई...राजस्थान में ..मैं बच्चों को भी सिखाऊंगा...और तुम्हारा ज़िक्र करूंगा...हार्दिक बधाई.

दीनदयाल शर्मा said...

शानदार मोर .. शाबास...

Reena Maurya said...

very beautiful....

Post a Comment

There was an error in this gadget