चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास IV में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Monday, December 5, 2011

हंसती मुस्कुराती तितली...!




आप सबको कैसी लगी मेरी ये ड्राइंग .....हंसती मुस्कुराती तितली..... :)

34 comments:

प्रवीण पाण्डेय said...

वाह, हम बनाते हैं तितली तो रोती हुयी लगती है।

अरूण साथी said...

shabash

Ratan Singh Shekhawat said...

बहुत बढ़िया

Gyan Darpan
.

Vijai Mathur said...

तितली तुमने अच्छी बनाई है। खूब तरक्की करो और एक बड़े कलाकार बनो।

डॉ टी एस दराल said...

वाह , बहुत सुन्दर ! यह तितली तो मुस्करा भी रही है ।

Naveen Mani Tripathi said...

Vah beta .... Titli banana to koi tumse seekhe.... thanks ... live long.

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

Well done my dear!

----
कल 07/12/2011को आपकी यह पोस्ट नयी पुरानी हलचल पर लिंक की जा रही हैं.आपके सुझावों का स्वागत है .
धन्यवाद!

रविकर said...

खूबसूरत प्रस्तुति ||
बहुत बहुत बधाई ||

terahsatrah.blogspot.com

Maheshwari kaneri said...

बहुत सुन्दर ! रंग विरंगी तितलियो की दुनिया भी बहुत सुन्दर होती है..बहुत खूब..

Surendra shukla" Bhramar"5 said...

प्रिय चैतन्य जी -बहुत सुन्दर लगी भाई हंसती मुस्कुराती के साथ बतियाती भी है
भ्रमर ५

दीनदयाल शर्मा said...

sundar Titali...Congrats Chaitanya...

S.M.HABIB (Sanjay Mishra 'Habib') said...

बहुत बढ़िया चैतन्य....
बधाई....

रेखा said...

आपके द्वारा बनाई हुई तितली हमें बहुत पसंद आई चैतन्य .....बहुत सुन्दर

प्रतुल वशिष्ठ said...

चैतन्य जी,
आपने तितली के पाँव तो बनाए ही नहीं... अब ये बैठेगी कैसे? :)

Reena Maurya said...

beautiful drawing

Rashmi Swaroop said...

तुम्हारी तो तितली में भी बहुत स्टाइल है चैतन्य! :)

"रुनझुन" said...

रंग-बिरंगी प्यारी-प्यारी, तितली रानी बड़ी सयानी

ऋता शेखर 'मधु' said...

तितली तो बहुत सुन्दर बनाई है
पकड़ कर रखना पड़ेगा-कहीं उड़ न जाए :)

रावेंद्रकुमार रवि said...

बहुत बढ़िया तितली बनाई है!

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री मयंक (उच्चारण) said...

आपकी चित्रकला बहुत बढ़िया है!
मेरा शुभाशीष!

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री मयंक (उच्चारण) said...

चैतन्य जी!
आपकी ड्राइंग की चर्चा तो आज के चर्चा मंच पर भी है!

संगीता स्वरुप ( गीत ) said...

बहुत प्यारी तितली

सदा said...

वाह ....बहुत बढि़या ।

मनीष सिंह निराला said...

सुन्दर तितली ..!

Mukta Dutt said...

खूबसूरत तितली बिल्कुल तुम्हारी तरह।

Rajeev Panchhi said...

अरे...... आप तो बड़ी प्यारी चित्रकारी करते हैं! शाबाश ......!

अनुपमा पाठक said...

चैतन्य ने बनाया है... तभी तो तितली मुस्कुरा रही है:)

Saba Akbar said...

सुन्दर :)

abhi said...

वंडरफुल यार....
कई साल हो गए मैंने भी ड्राविंग नहीं की...तुम सीखा देना मुझे...ओके :D

amrendra "amar" said...

bahut sunder lagi aapki titliyan
ab mai bhi kuch kosis kerunga yaha se dekhker sikhne ki :)

Kailash C Sharma said...

बहुत सुंदर...

कुश्वंश said...

बहुत बढ़िया, बहुत सुन्दर तितली,चैतन्य शुभाशीष

pavitra agrawal said...

priy chetany
mere blog
http://bal-kishore.blogspot.com/
par aap aaye thanks beta, tabhi to mujhe aapke bare me pata laga....bahut achchi titaly hai. aap to jaldi hi bahut kuch seekh lenge ,mammy jo itani achchi hai.

vandana said...

wow !! दोस्ती के लायक है भई आपकी यह तितली

Post a Comment

There was an error in this gadget