चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य, 16 साल का हूँ | मुझे कार्टून बनाना और कोडिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास XI में पढ़ता हूँ | यह ब्लॉग 15 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट मेरे इस ब्लॉग पर शेयर करता हूँ ।

Tuesday, December 20, 2011

कुछ दिन ब्लॉग्गिंग की छुट्टी ...!


अब मेरी स्कूल की छुट्टियाँ ( विंटर वेकेशंस ) शुरू हो रहीं हैं और मैं अपने घर, अपने देश आ रहा हूँ.... तो कुछ दिन ब्लॉग्गिंग की छुट्टी | आप सबसे छुट्टियों के बाद मिलना होगा कुछ अच्छी बातों  और शरारतों के साथ |

29 comments:

केवल राम said...

अब आप छुट्टियों का आनंद लीजिये ..भाई ....!

ऋता शेखर 'मधु' said...

Chaitanya,welcome home...happy journey & happy vacation...all the best.

vijai Rajbali Mathur said...

स्व-देश आने का स्वागत। छुट्टियों मे बहुत कुछ सीख सकोगे खेल-खेल मे। हमारी शुभकामनायें तुम सब के साथ हैं।

Yashwant R. B. Mathur said...

भारत मे आपका स्वागत है :)

सुज्ञ said...

बहुत ही अच्छा निर्णय है, छुट्टियाँ सहजता से मनानी चाहिए। 'अपनी माटी,अपना देश' में आपका स्वागत है चैतन्य।

Rakesh Kumar said...

अरे भाई! आपने देश में आकर अपनों से तो मिलोगे ही.

कहाँ कहाँ घुमे और किन किन से मिले,
आपकी रिपोर्ट से जानकारी करके खुश
हो जायेंगें हम तो.

abhi said...

आओ तो मिलना भी यार!!

Maheshwari kaneri said...

आप के अपने घर अपने देश में स्वागत है... शुभकामनायें

Pragya Sharma said...

Hamne shuru hi vacatin ke karan ki hai.

Akshitaa (Pakhi) said...

बहुत-बहुत बधाई चैतन्य. मेरी भी आज से छुट्टियाँ आरंभ हो गईं.

दीनदयाल शर्मा said...

बहुत-बहुत बधाई चैतन्य..

रेखा said...

अब आप थोड़े दिन खूब मस्ती और मजे कीजिए .....

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' said...

वाह!
बहुत बढ़िया!
हम चैतन्य का इन्तजार करेंगे!
--
आपकी प्रवि्ष्टी की चर्चा कल बृहस्पतिवार 22-12-2011 के चर्चा मंच पर भी की या रही है!
यदि किसी रचनाधर्मी की पोस्ट या उसके लिंक की चर्चा कहीं पर की जा रही होती है, तो उस पत्रिका के व्यवस्थापक का यह कर्तव्य होता है कि वो उसको इस बारे में सूचित कर दे। आपको यह सूचना केवल उद्देश्य से दी जा रही है!

Roshi said...

india mein aapka swagat hai.......

मेरा मन पंछी सा said...

enjoy your vacation...

अरुण कुमार निगम (mitanigoth2.blogspot.com) said...

सुस्वागतम.....

डॉ टी एस दराल said...

सही कहा --अपना देश ।
छुट्टियाँ अपने देश में बिताने का तो आनंद ही कुछ और है ।
आप सबको शुभकामनायें ।

S.M.HABIB (Sanjay Mishra 'Habib') said...

अपने देश में आओ चेतन
मस्त समय बिताओ चेतन

बधाई...

राजन said...

पधारो म्हारे देस...

राजन said...

पधारो म्हारे देस...

दर्शन कौर धनोय said...

अपना देश तो अपना ही होता हेई प्यारे ...

Kunwar Kusumesh said...

welcome.

Kailash Sharma said...

अपनी छुट्टियों का आनंद लीजिए...शुभकामनायें!

Vandana Ramasingh said...

welcome चैतन्य

Sawai Singh Rajpurohit said...

welcome

Dr.NISHA MAHARANA said...

good.

tips hindi me said...

नूतन वर्ष आपके लिए मंगलमय हो |

टिप्स हिंदी में

G.N.SHAW said...

welcome to India.

धीरेन्द्र सिंह भदौरिया said...

बहुत सुंदर,
नया साल सुखद एवं मंगलमय हो,..
आपके जीवन को प्रेम एवं विश्वास से महकाता रहे,

मेरी नई पोस्ट --"नये साल की खुशी मनाएं"--

Post a Comment