चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास IV में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Sunday, August 5, 2012

दोस्ती के रंग हज़ार


  आओ हम सब दोस्त बने
एक दूजे का थाम लें हाथ 
खुशिया आयें या फिर गम 
कभी न छूटे अपना साथ 



दोस्ती  ..... अब कोई डर नहीं .....!



दोस्ती.... जमीं आसमान के फर्क को मिटा दे......
दोस्ती ...जहाँ छोटे बड़े का भेद नहीं......


दोस्ती यानि...... हर हाल में साथ .... 


दोस्ती ...संसार का सबसे पावन और प्यारा रिश्ता 

    आप सभी को फ्रेंडशिप डे की शुभकामनायें...... हैप्पी फ्रेंडशिप डे........

19 comments:

Neha Mathews said...

Happy Friendship Day Chaitanya !

ऋता शेखर मधु said...

बहुत सुंदर चित्र लगाया है...
Happy Friendship Day !!

Anand Rathore said...

mere nanhe dost ... friendship day mubarak ho...

प्रवीण पाण्डेय said...

आपको भी मित्र दिवस की ढेरों शुभकामनायें।

Vinay Prajapati said...

बहुत अच्छी कविता है

--- शायद आपको पसंद आये ---
1. ब्लॉगर में LinkWithin का Advance Installation
2. मुहब्बत में तेरे ग़म की क़सम ऐसा भी होता है
3. तख़लीक़-ए-नज़र

Maheshwari kaneri said...

Happy Friendship Day Chaitanya ..

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

Happy Friendship day! <3

सुज्ञ said...

मित्रता का लाजवाब प्रस्तुतिकरण

"रुनझुन" said...

Hallo Chaitnya! Wish you too a very-very happy Friendship Day !!!

प्रतुल वशिष्ठ said...

चैतन्य जी तो हम-तुम आज़ से दोस्त हैं....

दोस्ती की पहली शर्त है... एक-दूसरे के घर पर आना-जाना.

मैं तो आता ही हूँ.. लेकिन आप क्यों नहीं?

अरुण कुमार निगम (mitanigoth2.blogspot.com) said...

सुंदर चित्रों में अभिव्यक्त होती मित्रता.

विजय राज बली माथुर said...

आपका मित्रता दिवस मनाने का तरीका बहुत बढ़िया रहा। बधाई।

Shanti Garg said...

बहुत ही बेहतरीन और प्रभावपूर्ण रचना....
मेरे ब्लॉग

जीवन विचार
पर आपका हार्दिक स्वागत है।

G.N.SHAW said...

दोस्ती का पैगाम \ बधाई हो

Reena Maurya said...

sorry dear late ho gayi..
bahut hi pyare-pyare images hai...
happy friendship day..
:-)

Trupti Indraneel said...

happy friendship day!

Shanti Garg said...

बहुत ही बेहतरीन और प्रभावपूर्ण रचना....
जन्माष्टमी पर्व की शुभकामनाएँ
मेरे ब्लॉग

जीवन विचार
पर आपका हार्दिक स्वागत है।

Rakesh Kumar said...

जय हो.
दोस्ती की सदा जय हो.
बहुत बहुत शुभकामनाएँ आपको भी.

abhi said...

बड़ी अच्छी बातें सिखा रहे हो चैतन्य :)

Post a Comment

There was an error in this gadget