चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास V में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Thursday, September 6, 2012

समन्दर किनारे से ...

ये शी-शेल्स मैं कुछ दिनों पहले बीच से चुन कर लाया था 

बीच ---- एक ड्राइंग 

25 comments:

Sunil Kumar said...

ड्राइंग से बहुत अच्छी हैं

विजय राज बली माथुर said...

अच्छा प्रदर्शन।

संतोष त्रिवेदी said...

अति सुन्दर ।

रविकर फैजाबादी said...

मनभावन टुकड़े सजे, बजे ढमा ढम ढोल |
रंग विरंगे कोष को, दे रत्नाकर खोल |

शिवम् मिश्रा said...

वाह महाराज ... जय हो !


मुझ से मत जलो - ब्लॉग बुलेटिन ब्लॉग जगत मे क्या चल रहा है उस को ब्लॉग जगत की पोस्टों के माध्यम से ही आप तक हम पहुँचते है ... आज आपकी यह पोस्ट भी इस प्रयास मे हमारा साथ दे रही है ... आपको सादर आभार !

संगीता स्वरुप ( गीत ) said...

बहुत सुंदर

रवीन्द्र प्रभात said...

बेहतरीन, बधाइयाँ !

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

Very Good

Anand Dwivedi said...

चैतन्य तुम्हें हृदय से आशीष !
होनहार बिरवान के होत चीकने पात !

सदा said...

बहुत-बहुत- बहुत ही बढिया

G.N.SHAW said...

Beautiful chaitany....

Mukesh Kumar Sinha said...

pyari drawing... pyar:)

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री मयंक (उच्चारण) said...

बहुत अच्छी प्रस्तुति!
इस प्रविष्टी की चर्चा कल शनिवार (08-09-2012) के चर्चा मंच पर भी होगी!
सूचनार्थ!

Reena Maurya said...

nice creation...
:-)

Mired Mirage said...

सुन्दर!
घुघूतीबासूती

संजय भास्कर said...

बहुत सुंदर चैतन्य

HARSHVARDHAN SRIVASTAV said...

बहुत बढ़िया पोस्ट ,काबिले तारीफ ।
मेरी नयी पोस्ट -"क्या आप इंटरनेट पर ऐसे मशहूर होना चाहते है?" को अवश्य देखे ।धन्यवाद ।
मेरे ब्लॉग का पता है - harshprachar.blogspot.com

ऋता शेखर मधु said...

बहुत बढ़िया !!

Suman said...


सुंदर ड्राइंग चैतन्य ...

Smart Indian - स्मार्ट इंडियन said...

बहुत बढिया कृतियाँ!

प्रवीण पाण्डेय said...

बस समुन्दर आना शेष है..

vandana said...

बहुत सुन्दर पेंटिंग सी शेल्स को भी कलर किया है क्या

डॉ॰ मोनिका शर्मा said...

@ वंदनाजी
हाँ सी शेल्स को भी कलर किया है

Mukta Dutt said...

बहुत सुंदर चैतन्य।

मन्टू कुमार said...

बहुत ही खूब....तुम्हारे सहारे आज बचपन जी आए,यादें ताज़ा हुईं|
अभी बहुत कुछ आना बाकी है.शुभकामनाएँ...:)

Post a Comment

There was an error in this gadget