चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास IV में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Monday, October 29, 2012

हँसता-मुस्कुराता पेड़

मुझे हंसते  मुस्कुराते रहना  बहुत पसंद है | तभी तो मेरी ड्राइंग्स भी हंसती -मुस्कुराती हैं | आज देखिये एक स्माइलिंग ट्री......





हम सबकी कोशिशें और पर्यावरण की रक्षा की सोच हर पेड़ को ऐसी ही मुस्कराहट दे सकती है | कितने अच्छे लगते हैं ना  हरे भरे पेड़-पौधे  :)

9 comments:

रविकर said...

उत्कृष्ट कृति |
आभार ||

प्रवीण पाण्डेय said...

हरा भरा मुस्कराता पेड़..

Akshitaa (Pakhi) said...

Smiling tree.Great. Congts. to Chaitnya.

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

बहुत बढ़िया चैतन्य

Reena Maurya said...

सुन्दर चित्र
तुम भी हसते -मुस्कुराते रहो...
शुभकामनाएँ....
:-)

Pallavi saxena said...

अरे वाह काश दुनिया के सभी पेड़ों को हम ऐसी ही प्यारी सी मुस्कुराहट दे पायें तो यह दुनिया कितनी सुंदर लगने लगेगी है न :)

आनन्द विश्वास said...

प्रिय चैतन्य,
अब तो तुम बड़े-बड़ों से भी बड़े काम कर
रहे हो फिर भी (चैतन्य के कोने में)।
ब्लोग का नाम चैतन्य का कोना
अच्छा नहीं लगता। अब तो इसे
( चैतन्य का आकाश ) बना दो।
और शब्दों के पंख लगा कर आकाश
की ऊँचाइयों को छुओ।

आनन्द विश्वास

vandana said...

wow !!!!

G.N.SHAW said...

बृक्ष तो हमें हंसाते ही है , हम इन्हें रुला देते है | बहुत ही सुन्दर ड्राइंग

Post a Comment

There was an error in this gadget