चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास V में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Wednesday, October 31, 2012

मजेदार त्योंहार ...हेलोवीन

दुनिया भर में कई सारे त्योंहार मनाये जाते हैं | कुछ त्योंहार थोड़े हटकर होते हैं | ऐसा एक फेस्टिवल हेलोवीन भी है | जिसमें सभी लोग कुछ हटकर कॉस्टयूम पहनते हैं | अधिकतर लोग डरावने कॉस्टयूम पहनकर ट्रीट मांगते नज़र आते हैं | मैंने इस बार अपना फेवरेट पावर रेंज़र कॉस्टयूम पहना | 

मैं ही हूँ ....

स्कूल में फ्रेंड्स के साथ 



सभी  कुछ स्पेशल बनकर आये स्कूल 

हेलोवीन गुडी बैग 

पावर रेंजर पोज 

14 comments:

जयकृष्ण राय तुषार said...

भाई चैतन्य जी हेलोवीन के बारे में बहुत चित्रतमय जानकारी मिली आभार |

Shelia said...

Cute little ones! Happy Halloween.
thanks for popping in to see me.
be a sweetie,
Shelia ;)

रविकर said...

अच्छी प्रस्तुति ।।

संतोष त्रिवेदी said...

मैं तो डर गया !!

प्रवीण पाण्डेय said...

हमें तो देख कर बहुत डर लगा।

Vinay Prajapati said...

Beautiful

सभी ब्लॉग पोस्टों एवं टिप्पणियों का बैकअप लीजिए

रविकर said...

उत्कृष्ट प्रस्तुति शुक्रवार के चर्चा मंच पर ।।

ऋता शेखर मधु said...

पहले तो मैं चित्र देखकर डर ही गई...फिर नीचे पढ़ा कि आप होः)...बहुत सुंदर जानकारी दी|

Virendra Kumar Sharma said...

tric -o -treat डरके भाग खड़े होवो या फिर ट्रीट दो .हाँ कल रात हमने भी

बच्चों को खूब कैंडी बांटी अमरीकी गैर अमरीकी सभी बच्चे मुखोटे लगाए

बहरूपिए बन आये -हैपी हालोवीन

.
tric -o -treat डरके भाग खड़े होवो या फिर ट्रीट दो .हाँ कल रात हमने भी

बच्चों को खूब कैंडी बांटी अमरीकी गैर अमरीकी सभी बच्चे मुखोटे लगाए

बहरूपिए बन आये -हैपी हालोवीन .

हैलोवीन मुबारक चैतन्य भाई .गॉड ब्लेस यु .

संगीता पुरी said...

वाह ..
अजब गजब त्‍यौहार ..
सुंदर जानकारी मिली

Sriprakash Dimri said...

चैतन्य जी हेलोवीन के अनोखे त्यौहार के विषय में बेहद सुन्दर चित्र युक्त जानकारी मिली आपका आभार ढेर सारा दुलार....

शिवम् मिश्रा said...

वाह बहुत बढ़िया चैतन्य महाराज ... खूब मस्ती की होगी ... फोटो से ही अंदाज़ लगा रहा है ... जय हो तुम्हारी !


करवा का व्रत और एक विनती - ब्लॉग बुलेटिन पूरी ब्लॉग बुलेटिन टीम की ओर से आप को करवा चौथ की हार्दिक बधाइयाँ और शुभकामनायें !आज की ब्लॉग बुलेटिन मे आपकी पोस्ट को भी शामिल किया गया है ... सादर आभार !

Reena Maurya said...

अच्छे लग रहे हो...
:-)

Suman said...

बहुत सुन्दर हेलोवीन की बधाई ...

Post a Comment

There was an error in this gadget