चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास V में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Monday, June 18, 2012

मस्ती भरी फिल्म ......ज़रूर देखिये

कल फादर्स डे पर मैं माँ -पापा के साथ मेडागास्कर -3 फिल्म देखकर आया । बहुत अच्छी और मजेदार फिल्म है । मुझे जेब्रा , लायन और पेंग्विंनस सबसे ज्यादा पसंद आये । पूरी फिल्म एक मस्ती भरी राइड लगी मुझे तो । सभी बड़ों और मेरे मेरे नन्हें साथियों को भी ज़रूर अच्छी लगेगी ।
फ्रेंडशिप :)
फिल्म में फ्रेंडशिप की बात है । साथ रहने और हौसले बनाये रखकर अपने दोस्तों की मदद करने की कहानी है 
फन  राइड :)

13 comments:

प्रवीण पाण्डेय said...

वाह..हम भी देखेंगे अब..

ऋता शेखर मधु said...

बढिया जानकारी...हम भी देखेंगे...

केवल राम : said...

एकदम बढ़िया जानकारी ...!

Maheshwari kaneri said...

अरे वाह बढि़या जानकारी दी कुहु को भी जरुर दिखाएंगे.....

Trupti Indraneel said...

क्या बात है .... अलेक्स और मार्टिन तो चिन्मयी के प्यारे दोस्त है !

दिगम्बर नासवा said...

सच में मस्त है पिक्चर ... मैंने भी देखि है ...

anshumala said...

मै भी अपनी बेटी के साथ जाती ये मूवी देखने , पर हफ्ते भर पहले ही हम छोटा भीम देख कर आये थे, सो ये अच्छी फिल्म छोड़नी पड़ी, क्योकि हर हफ्ते बच्चो को फिल्म नहीं देखनी चाहिए ना पर :)

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

अगली बार तुम्हारे साथ ही देखेंगे दोस्त ! :)

"रुनझुन" said...

अरे वाह! अब तो मैं ज़रूर देखूँगी ये फिल्म...थैंक्यू चैतन्य इस फिल्म के बारे में हमें बताने के लिए...

abhi said...

मेडागास्कर की अब को कोई कड़ी मैंने नहीं देखी है...अब तुमने कहा तो देख सकते हैं :)

vandana said...

हाँ चैतन्य हम भी जरूर देखेंगे ये मूवी..... thanks for sharing

G.N.SHAW said...

ab lagata hai jana padega is film ko dekhane ...

अरुण कुमार निगम (mitanigoth2.blogspot.com) said...

मौका मिला तो हम भी देखेंगे, बढ़िया...

Post a Comment

There was an error in this gadget