चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास V में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Saturday, July 20, 2013

My Merit Medals

कुछ दिनों पहले मैथ्स की क्लास UC MAS में मुझे KG II लेवल के दो टेस्ट के लिए बैज और मेरिट मेडल्स मिले | मैं बहुत खुश हूँ |







11 comments:

पूरण खण्डेलवाल said...

शुभकामनाएँ !!

ताऊ रामपुरिया said...

बहुत बधाई बेटा, इसी तरह मेडल्स की झडी लगाये रखना, शुभकामनाएं.

रामराम.

प्रतिभा सक्सेना said...

वाह,खुश कर दिया तुमने!यह तो शुरुआत है ,अब तो मुझे तुमसे ऐसी ही आशा बराबर लगी रहेगी !!

Ashok Saluja said...

बधाई और आशीर्वाद ......

Yashwant Mathur said...

बहुत बहुत बधाई दोस्त!

प्रवीण पाण्डेय said...

वाह, बहुत बधाई, रामानुजम बनिये..

abhi said...

waah...congrats chaitanya....
keep it up buddy!! :) :)

shikha kaushik said...

badhai ..bahut bahut badhai

Yashwant Mathur said...

आज 22/07/2013 को आपकी पोस्ट का लिंक है http://nayi-purani-halchal.blogspot.in पर
धन्यवाद!

shorya Malik said...

बधाई और प्यार भरा आशीर्वाद

Madan Mohan saxena said...

बहुत सुन्दर
http://saxenamadanmohan.blogspot.in/

Post a Comment

There was an error in this gadget