चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास IV में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Wednesday, July 31, 2013

पारस मणि के कवर पेज पर

हाल ही में बच्चों के  लिए प्रकाशित राजस्थानी पत्रिका पारस मणि के कवर पेज पर मुझे जगह मिली है | इस पत्रिका में राजस्थानी भाषा में बच्चों के लिए कवितायेँ और कहानियां शामिल हैं |  मुझे अच्छा लगा हम बच्चों के लिए प्रकाशित इस पत्रिका के कवर पर जगह पाकर  | 




21 comments:

Ranjana's craft blog said...

This is very nice...congrats...keep it up

Ranjana Verma said...

congratulations chaitanyaa !!

ताऊ रामपुरिया said...

वाह, बहुत बहुत बधाई हो,

यह पत्रिका मिलेगी कहां? उसका पता बताईयेगा.

रामराम.

ताऊ रामपुरिया said...

ये तो पारसमणी के लिम्क पर ही पूरी फ़ाईल मौजूद है, अब पते की जरूरत ही नही रही.:)

रामराम.

Maheshwari kaneri said...

वाह, बहुत बहुत बधाई हो, ..

ब्लॉग बुलेटिन said...

ब्लॉग बुलेटिन की आज की बुलेटिन सही मायने में 'लोकमान्य' थे बाल गंगाधर तिलक - ब्लॉग बुलेटिन मे आपकी पोस्ट को भी शामिल किया गया है ... सादर आभार !

Anupama Tripathi said...

अरे वाह ...बहुत बहुत बधाई हो चैतन्य ....!!

कालीपद प्रसाद said...

वाह, बहुत बहुत बधाई हो चैतन्य..!!

Mukesh Kumar Sinha said...

बधाई हो !

रविकर said...

आपकी उत्कृष्ट प्रस्तुति शुक्रवारीय चर्चा मंच पर ।।

Yashwant Mathur said...

बहुत बहुत बधाई चैतन्य !

shikha kaushik said...

bahut bahut shubhkamnayen

Neelima sharma said...

ढेर सारा प्यार बेटा......... इसी तरह आगे बढ़ते रहो यही आशीष हैं हमारा

shorya Malik said...

अभी तो महज आगाज है, अभी तो बहुत आगे जायेगा , ढेरो शुभकामनाये

Suman said...

अरे वाह, बहुत अच्छा लगा कवर पेज पर आपका फोटो देखकर,
बधाई दोस्त !

Reena Maurya said...

बहुत-बहुत बधाई चैतन्य...
:-)

आशा जोगळेकर said...

बहुत बधाई और शुभ कामनाएं चैतन्य ।

Anurag Sharma said...

Congratulations!

प्रवीण पाण्डेय said...

वाह, बहुत ही प्यारी फोटो..

जयकृष्ण राय तुषार said...

bahut -bahut badhai dost

kebhari said...

congratulations....

Post a Comment

There was an error in this gadget