चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास IV में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Tuesday, August 2, 2011

डिज़नीलैंड..... एक मैजीकल वर्ल्ड !

डिज़नीलैंड (ओरलेंडो ) बहुत ही मजेदार जगह है | मुझे वहां जाकर बहुत ही अच्छा लगा | मैं वहां पूरे एक हफ्ते रहा और डिज़नीलैंड के सभी पार्क्स में गया | सारे पार्क्स बहुत बड़े हैं ...एक जगह पूरा दिन लग जाता है | मस्ती भरी राइड्स  तो यहाँ खास हम बच्चों के लिए ही बनी हैं | मैं वहां  मैजिक किंगडम, एप्कोट , एनीमल  किंगडम, और यूनिवर्सल  स्टूडियो  गया | यह अपने आप में एक मैजीकल वर्ल्ड है |  

स्वागत .... इस मैजिकल दुनिया में...




कैसल..... बहुत सुंदर है यह ....


मैजिक  किंगडम जहाँ दुनिया के हर देश की गुड़िया हैं ...वो भी नाचती हुईं....

मैं भी रंगा  मिकी माउस के रंग में....

यह देखिये ...मिकी और मिनी....

सुंदर झांकियां ....कार्टून करेक्टर्स की 


वहां  सी वर्ल्ड भी था ....





हमारे प्यारे कई सारे कार्टून करेक्टर्स डिज़नीलैंड में मौजूद थे  | मैं भी उनसे मिला ....... वो अगली पोस्ट में  :)

24 comments:

जाट देवता (संदीप पवाँर) said...

अरे वाह बच्चों की दुनिया में जाकर तो अपना अलग मजा आता है, बस इसी में खो जाते है।

प्रवीण पाण्डेय said...

देखकर तो हमें भी आने की इच्छा हो रही है।

"रुनझुन" said...

वाउउउउउ! ये मैजिकल दुनिया तो सचमुच बहुत मज़ेदार है..मुझे भी वहाँ जाना है...लेकिन फिलहाल तो ये सम्भव नहीं...कोई बात नहीं अभी तो हम तुम्हारी नज़रों से ही इस अनूठी दुनिया को देखेंगें...और भी ढ़ेर सारी फ़ोटोग्रफ़्स जल्दी दिखाओ...थैंक्यू!

Rakesh Kumar said...

डिजनीलैंड की सैर के लिए बहुत बहुत बधाई.

आजकल आपकी मम्मी आपका दर्शन मेरे ब्लॉग पर नहीं करातीं हैं.उनसे कहो कि आपको भी मेरे ब्लॉग पर लाया करें.

: केवल राम : said...

डिजनीलैंड की सैर के लिए बहुत बहुत बधाई

चलते-चलते हम भी पहुँच जायेंगे वहां .....!

Vijai Mathur said...

चित्र और पिकनिक का वर्णन देख कर खुशी हुयी।

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

हम को भी सैर कराने के लिए चैतन्य!

Chinmayee said...

bahut sundar .. mujhe bhi jana hai :(

Maheshwari kaneri said...

डिजनीलैंड की सैर के लिए बहुत बहुत बधाई.

रेखा said...

आपको देखकर तो मुझे भी जाने का मन होने लगा है चैतन्य .सारे फोटो बहुत ही प्यारे थे ....

Neeraj Dwivedi said...

Chaitnya ji bahut sundar

G.N.SHAW said...

बहुत सुन्दर डिजनीलैंड

Er. Diwas Dinesh Gaur said...

वाह...तुमने तोह्मे घर बैठे डिज्नीलैंड भी घुमा दिया...मिक्की माउस के रूप में तुम्हारी तस्वीर बहुत प्यारी लगी...

Er. Diwas Dinesh Gaur said...

वाह...तुमने तोह्मे घर बैठे डिज्नीलैंड भी घुमा दिया...मिक्की माउस के रूप में तुम्हारी तस्वीर बहुत प्यारी लगी...

Er. Diwas Dinesh Gaur said...

मोनिका जी...तीज के पावन उपलक्ष पर आपकी यह पोस्ट बहुत अच्छी लगी...अभी कुछ दिनों से दिल्ली में था...आज शाम ही जयपुर पहुंचा हूँ...आस पास तीज का माहौल देखा...घेवरों की भरमार है...बहुत आनंदायक माहौल है...

रविकर said...

भिक्षाटन करता फिरे, परहित चर्चाकार |
इक रचना पाई इधर, धन्य हुआ आभार ||

http://charchamanch.blogspot.com/

abhi said...

अरे वाह..दोनों की तस्वीरें देख ली मैंने...डिजनीलैंड और न्यू योर्क की :)

बस मजे करते रहो :) :)

Surendra shukla" Bhramar"5 said...

चैतन्य मजा आ गया हम भी आप के साथ यों ही डिजिनीलैंड वंडर लैंड घूमते रहेंगे आप मिकी मावुस बने अच्छा लगा
भ्रमर ५
बाल झरोखा सत्यम की दुनिया

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

आपकी इस पोस्ट की हलचल आज यहाँ भी है

संगीता स्वरुप ( गीत ) said...

घर बैठे हमें भी घुमा दिया ..बहुत अच्छी पोस्ट

चन्द्र भूषण मिश्र ‘ग़ाफ़िल’ said...

बहुत सुन्दर...बधाई

some unspoken words said...

wow really liked ur post n cartoon characters. lovely snaps

S.M.HABIB said...

पिकनिक का सचित्र वर्णन... वाह खुबसूरत.... बधाई...

विजयपाल कुरडिया said...

happy friendship day

Post a Comment

There was an error in this gadget