चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास IV में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Tuesday, August 30, 2011

ईद की मुबारकबाद ...हैप्पी ईद...!





सभी को ईद के त्योंहार की हार्दिक बधाई , शुभकामनायें.... हैप्पी ईद :)

17 comments:

केवल राम : said...

सभी को ईद मुबारक ......!

Vijai Mathur said...

आप सब को भी ईद मुबारक।

शालिनी कौशिक said...

आपकी प्रस्तुति बहुत शानदार है.बधाई
आया खुशियों का पैगाम -ईद मुबारक

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

आपको भी ईद मुबारक चैतन्य!

प्रवीण पाण्डेय said...

सबको बधाई हो।

Rakesh Kumar said...

बहुत बहुत बधाई चैतन्य जी.
मेरे ब्लॉग पर आपके दर्शन हुए,दिल खुश हो गया.
बहुत बहुत आभार आपका और आप की मम्मी जी का.

शिवम् मिश्रा said...

आपको भी सपरिवार ईद की हार्दिक मुबारकबाद!

अरुण कुमार निगम (mitanigoth2.blogspot.com) said...

आपको सपरिवार ईद की मुबारकबाद.

Sawai Singh Rajpurohit said...

ईद के अवसर पर आप एवं आपके परिवार को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ!

Dr Varsha Singh said...

डियर चैतन्य बेटे !

आपको भी ईद की मुबारकबाद ...हैप्पी ईद...!

Maheshwari kaneri said...

आपको भी ईद मुबारक और गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं, चैतन्य!.....

विजयपाल कुरडिया said...

आप सब को भी ईद मुबारक।

Akshitaa (Pakhi) said...

ईद मुबारक ......!

Ankur jain said...

happy ied...

Ravi Keshri said...

aapko bhi EID ki dher sari shubhkamnayein.

G.N.SHAW said...

गणेश चतुर्थी की शुभ कामनाये चैतन्य

Dr (Miss) Sharad Singh said...

आपको भी ईद और गणेश चतुर्थी की हार्दिक बधाई...

Post a Comment

There was an error in this gadget