चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य, 16 साल का हूँ | मुझे कार्टून बनाना और कोडिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास XI में पढ़ता हूँ | यह ब्लॉग 15 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट मेरे इस ब्लॉग पर शेयर करता हूँ ।

Sunday, January 9, 2011

सब पर हो बप्पा की कृपा....!

कितने क्यूट हैं गणपति बप्पा....

 सबसे पहले तो  आप सबको नए साल की  शुभकामनायें  |  थोड़ा लेट हो गया हूं क्योंकि मेरी छुट्टियाँ चल रहीं थी और मैं अपना नया साल अपने देश में मना रहा था |  इसलिए कोई पोस्ट  नहीं लगा पाया | वैसे अब छुट्टियाँ ख़त्म और मैं फिर  कैलगिरी  लौट आया हूं |  पढाई चल पड़ी है और ठण्ड के मौसम से मैं और भी ज्यादा ठंडे मौसम में आ गया हूं |  मैंने अपना नया साल जयपुर में मनाया | वहां भी खूब सर्दी पड़ रही है | मैंने साल की शुरुआत में जयपुर के प्रसिद्द गणेश मंदिर (मोती डूंगरी गणेश मंदिर ) में जाकर गणपति बप्पा के दर्शन किये | मुझे बहुत अच्छा लगा |  बप्पा से प्रार्थना है की हम सबका आने वाला साल मंगलमय हो और सब पर उनकी कृपा बनी रहे |  

बहुत ठण्ड है........
 एक बार फिर आप सबको मेरी ओर से नववर्ष की मंगलकामनाएं......    हैप्पी न्यू ईयर ......

17 comments:

प्रवीण पाण्डेय said...

आपको भी नव वर्ष की शुभकामनायें।

राज भाटिय़ा said...

केसा लगा हमारे नन्हे मुन्हे को भारत, यह भी बता ना, हमारे बच्चे पहले तो दिल्ली एयर पोर्ट पर ही रोने लगे थे, वहां के हालात देख कर कि वापिस चलो पापा, ...ओर फ़िर बाद मै इअतना दिल लगा कि आने के वक्त बहुत उदास हो गये थे, ओर तुम? जरुर लिखना अलगी पोस्ट मे, चलो अब नये साल की शुभकामनाऎं तुम्हे ओर तुम्हारे मम्मी पापा को ओर सब को:)

Akshitaa (Pakhi) said...

नए साल की ढेर सारी बधाइयाँ...यहाँ अंडमान में तो ठण्ड बिलकुल नहीं है.

Thendral said...

Wish you a very happy new year Dear!!!

Alokita Gupta said...

Happy new year and a happy life ahead dear.Be happy always. You look 2 cute with your smile.

Patali-The-Village said...

आप को भी नए साल की हार्दिक शुभकामनाएँ|

गगन शर्मा, कुछ अलग सा said...

sadaa khush raho

Shalini kaushik said...

naya sal aapko bhi bahut bahut mangalmay rahe sath hi dhanyawad bhagwan ke alokik chitron ke liye....

गौरव शर्मा "भारतीय" said...

वन्दे मातरम चैतन्य जी कैसे हैं आप...
बड़े दिनों बाद आपके ब्लॉग में आने का अवसर मिला और यहाँ आकर नववर्ष की खुशियाँ फिर से तरोताजा हो गयी, जानकर बड़ा अच्छा लगा की आपने नववर्ष में बुद्धिविनायक श्री गणेश जी के दर्शन किया और हम सबके लिए प्रार्थना भी किया मेरी भी बस यही प्रार्थना है की हमारे चैतन्य की प्रत्येक मनोकामना पूर्ण हो |
गौरव शर्मा "भारतीय"
09301988885

Yashwant R. B. Mathur said...

चैतन्य!आप को भी नए साल की बहुत बहुत शुभ कामनाएं.
मैं जयपुर एक बार ही आया हूँ और तब गणेश जी के मंदिर में गया था जो पंचमुखी गणेश जी हैं.मुझे मंदिर का नाम तो याद नहीं पर शायद देखने से ये वही मंदिर लग रहा है.
बहुत बहुत धन्यवाद दर्शन कराने के लिए और मेरी कामना है कि आप सब पर भी गणेश जी की कृपा बनी रहे.

With Love-

Majaal said...

यहाँ भी खूब सर्दी पड़ रही है, आप भी मज़ा लो सर्दी का, और खूब मज़े करों नए साल में ;)

ज्ञानचंद मर्मज्ञ said...

चैतन्य बेटे,
आपको भी नए साल की शुभकामनाएं !
भगवान गणेश आपको ढेर सारी खुशियाँ प्रदान करें !
-ज्ञानचंद मर्मज्ञ

k said...

चेतन बाबु आपका आपके भारत देश मे स्वागत है . बहुत मजे करो अपने देश मे.

Chaitanyaa Sharma said...

आप सबकी प्यारी टिप्पणियों के लिए आभार ...शुभकामनायें.....

जयकृष्ण राय तुषार said...

priy bhai chatanyji aapka blog par aana bahut achcha laga.aap sudor rahakar bhi apne desh ko nahin bhule hai surly u are a great indian.wish u a happy new year.bade hokar aap bharat ka nam roshan karen

Kunwar Kusumesh said...

बहुत सुन्दर . लोहड़ी , मकर संक्रांति और पोंगल की शुभकामनायें.

Unknown said...

प्रिय ...प्याले प्याले चैतन्य को ढेर सारा प्यार ओर दुलार ...गणतंत्र दिवस की अपार शुभकामनाएं....गणेश जी का दर्शन करने के लिए कोटि कोटि आभार...गणेश भगवान जी की आप पर असीम अनुकम्पा रहे सदा ...मम्मी जी , पापा जी , ओर प्यारी बहन ओर टीचर जी का सदा मिले प्यार ....

Post a Comment