चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य, 16 साल का हूँ | मुझे कार्टून बनाना और कोडिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास XI में पढ़ता हूँ | यह ब्लॉग 15 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट मेरे इस ब्लॉग पर शेयर करता हूँ ।

Wednesday, March 30, 2011

चक दिया इंडियायायाया...........बधाइयाँ ....


सेमीफाइनल का सुपर मैच जीतकर हमारी टीम इंडिया वर्ल्ड कप के  फ़ाइनल में पहुँच गयी है |  चारों ओर ख़ुशी का माहौल है | अब बस एक मैच और ........  और वर्ल्ड  कप  हमारा................ अबकी  बार तो  बस  जीत  ही  जाएँ............  वर्ल्ड  कप  ले  ही    आये     हमारी  भारतीय टीम ......  यही इच्छा है ...यही दुआ है..............  करोड़ों दिलों की......


चक दिया इंडिया ......


अबके तो बस आ ही जाये......



सेमीफाइनल  में  जीत की टीम इंडिया ........  आप सबको........हम सबको बधाइयाँ...............

16 comments:

विशाल said...

आज तो छा गए गुरू.

Yashwant R. B. Mathur said...

बधाई हो ! मेरे प्यारे दोस्त!

प्रवीण पाण्डेय said...

आपको भी बधाई महाराज।

Patali-The-Village said...

आपको भी बधाई| धन्यवाद|

केवल राम said...

यह आपकी कल की पोस्ट का असर था..मेरे गुरु ...

संजय भास्‍कर said...

बधाई बधाई बधाई बधाई बधाई बधाई बधाई बधाई बधाई बधाई

amrendra "amar" said...

आपको भी बधाई; धन्यवाद|

anshumala said...

चैतन्य आप के जैसी मेरी भी एक प्यारी सी बेटी है और कल हम माँ बेटी ने भी खूब मजे किये और इण्डिया इण्डिया के नारे लगाये और झंडे भी फहराए वो भी आप के जैसे ही खूब खुश हो रही थी |

Shikha Kaushik said...

चैतन्य आपको भी बधाई....

hamarivani said...

nice

abhi said...

बस रुको यार दो दिन और...उसके बाद तुम्हारे साथ नाचने हम भी आयेंगे यहीं पर...जस्ट वेट फॉर टू मोर डेज :)

hamarivani said...

मेरी लड़ाई Corruption के खिलाफ है आपके साथ के बिना अधूरी है आप सभी मेरे ब्लॉग को follow करके और follow कराके मेरी मिम्मत बढ़ाये, और मेरा साथ दे ..

Anonymous said...

badhaai ho

G.N.SHAW said...

मै तो ..मैच के दिन था ..पर प्यारी ड्यूटी की वजह से सो गया था ! टीम इंडिया को बधाई !

कुमार राधारमण said...

बस,कुछ घंटे और। काउंटडाउन शुरू हो चुका है।

Suman said...

badhai dost.......

Post a Comment