चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य, 16 साल का हूँ | मुझे कार्टून बनाना और कोडिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास XI में पढ़ता हूँ | यह ब्लॉग 15 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट मेरे इस ब्लॉग पर शेयर करता हूँ ।

Thursday, March 10, 2011

कुछ डिजिटल ड्राइंग....!

अब  मुझे कुछ  बेसिक शेप्स  बनाना  आ  गया है |  मुझे  सर्कल  और स्क्वायर सब पता है |  मैने  पेन्ट  ब्रश  मे    कुछ  डिजिटल ड्राइंग बनाई हैं  इन शेप्स को लेकर .......... देखिए कैसी हैं ...?



एरोप्लेन  लगता है ना.....




सुंदर सा छोटा सा घर ...

मछली रानी.....

                     हमारा प्यारा तिरंगा 


27 comments:

दीनदयाल शर्मा said...
This comment has been removed by a blog administrator.
प्रवीण पाण्डेय said...

वाह आप तो चित्रकार हो गये।

Chaitanyaa Sharma said...

@ Deen Dayal uncle
@praveen uncle

Thank you

abhi said...

अरे चैतन्य, वो एरोप्लेन उड़ता है या नहीं की बस ऐसे ही शो के लिए बना दिए हो तुम :D :D
तिरंगा अच्छा लगा....

और वैसे डिजिटल ड्राईंग भी अच्छा किया है तुमने....मस्त..:)

Shalini kaushik said...

चैतन्य बहुत सुन्दर व् प्रभावी ड्राइंग की है आपने.लगे रहो मेहनत ज़रूर सफल होगी.

Yashwant R. B. Mathur said...

बहुत ही प्यारी ड्राइंग बनायी है चैतन्य!

निर्मला कपिला said...

वाह बेटा एफ एम हुसैन बनने का ईरादा है क्या? आशीर्वाद।

Patali-The-Village said...

अरे वाह! बहुत ही प्यारी ड्राइंग बनायी है| आशीर्वाद।

Sawai Singh Rajpurohit said...

अरे चैतन्य राजा आप तो बहुत अच्छे चित्रकार हो अब हमे एम.एफ. हुसेन का गम नहीं! मेरी तरफ़ से शुभकामनाएं स्वीकार करें!

G.N.SHAW said...

चैतन्य बेटे ..आप के ब्लॉग पर मै पहली बार आया हूँ !आप की मम्मी ने मुझसे इसकी चर्चा ही नहीं कीं ! आप की मम्मी बहुत ही सुन्दर मम्मी है ! कभी भी परेशां मत करना !माँ या भगवान में कोई फर्क नहीं है !आप हमेशा लिखते रहो , मै आप का ब्लॉग जरुर पढूंगा ! इस लिए फोल्लो कर रहा हूँ ! ॐ साईं

Kailash Sharma said...

आपने तो बहुत सुन्दर ड्राइंग बनाई हैं...बधाई

ज्ञानचंद मर्मज्ञ said...

वाह चैतन्य बेटे,
बहुत बढ़िया ड्राइंग की है ,इसी तरह मेहनत करके खूब अच्छी अच्छी चीजों की ड्राइंग बनाकर ब्लॉग पर लगाते रहो ! हमें देखकर बहुत ख़ुशी होती है !
ढेर सारा आशीर्वाद !

Dr. Zakir Ali Rajnish said...

सुन्दर चित्रकारी.
---------
पैरों तले जमीन खिसक जाए!
क्या इससे मर्दानगी कम हो जाती है ?

Neha Mathews said...

bahut sunder!

प्रतुल वशिष्ठ said...

बेटा, आपने तो कमाल कर दिया.
धोती फाड़कर रुमाल कर दिया.

गौरव शर्मा "भारतीय" said...

चैतन्य जी...इस बार तो आपने बड़ी बेहतरीन तस्वीरें बनायीं हैं देखकर बड़ा अच्छा लगा.........लगे रहिये और अच्छी अच्छी तस्वीरें बनाते रहिये !!

राज भाटिय़ा said...

बच्चू सभी चित्र एक से बढ कर एक लगे, बहुत बहुत प्यार

Rajendra Swarnkar : राजेन्द्र स्वर्णकार said...

प्रिय चैतन्य बाबू
बहुत बहुत प्यार और आशीर्वाद !

बहुत प्यारे चित्र बनाये हैं आपने तो …
हमें भी सिखा देंगे आप ? … अच्छा अच्छा , मम्मी जी से पूछ कर बता देना …

आपका पूरा ब्लॉग बहुत प्यारा है , बिलकुल आपकी ही तरह …
मैं फिर आऊंगा चित्र बनाना सीखने … ठीक है न ?


हार्दिक बधाई !

मंगलकामनाएं !!

♥होली की अग्रिम शुभकामनाएं !!!♥


- राजेन्द्र स्वर्णकार

महेन्‍द्र वर्मा said...

चैतन्य,
बहुत बढ़िया चित्र बनाए हैं तुमने।
ऐसे ही सुंदर-सुंदर चित्र रोज बनाया करो।

Chinmayee said...

बहुत सुन्दर चैतन्य ....

अरोप्लने सबसे सुन्दर ...

--------
सुनामी

दर्शन कौर धनोय said...

बहुत सुन्दर चैतन्य ....

मदन शर्मा said...

मास्टर चैतन्य,
बहुत खुबसुरतं चित्र बनाए हैं आपने ।
चलिए ब्लॉग जगत में चित्रकारों
की संख्या बढ़ रही है

Anonymous said...

Very good dost Kept up... God bless you.

अनुष्का 'ईवा' said...

बहुत सुन्दर ड्राइंग चैतन्य.........

Chaitanyaa Sharma said...

Ap sabki pyari pyari aur utsah badhane wali comments ke liye thanks...

Noopur Pande Mishra said...

wah bahut atcha ..:)

Manoj Kumar said...

wah ! bahut hi sundar taswiren banai hai aapne. congrats!

Post a Comment